TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

The Archies Wrap Up Party: ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी, टीम संग केक काटती दिखीं शाहरुख की लाडली सुहाना खान

The Archies Wrap Up Party: सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) अपनी अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं कुछ समय पहले आउट हुए इसके बेहतरीन टीजर ने फैंस के बज को और भी ज्यादा हाई कर रखा है। इसी कड़ी में […]

The Archies
The Archies Wrap Up Party: सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) अपनी अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं कुछ समय पहले आउट हुए इसके बेहतरीन टीजर ने फैंस के बज को और भी ज्यादा हाई कर रखा है। इसी कड़ी में अब फिल्म के स्टार्स की कुछ तस्वीरें इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख साफ हो रहा है कि 'द आर्चीज' की शूटिंग पूरी हो गई है। रैपअप पार्टी की पिक्चर्स में पूरी टीम को एक साथ केक कट करते और स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज देते देखा जा रहा है।

The Archies की शूटिंग पूरी 

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द आर्चीज' (The Archies) की रैपअप पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है। साथ ही सबको स्माइल कर एक-दूजे का हाथ पकड़ केक कट करते देखा जा रहा है। पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा है,'अपना मिल्कशेक लें और आर्चीज कहें, क्योंकि फिल्मांकन अभी पूरा हुआ है और हम इस गैंग को स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते!'

Suhana, Khushi और अगस्त्य नंदा का एक्टिंग डेब्यू 

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी ये मोस्ट अवेटेड फिल्म साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मूवी में खुशी कपूर 'बेट्टी', सुहाना खान 'वेरोनिका' और अगस्त्य नंदा 'आर्चीज' के कैरेक्टर में नजर आएंगे। ये फिल्म लोगों के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इससे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

अगले साल रिलीज होगी The Archies

बताते चलें कि फिल्म 'द आर्चीज' के जरिए कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्तों को जोया अख्तर भारतीय लुक देने जा रही है, जिसे 1960 के दशक में सेट किया गया है। बता दें कि जोया अख्तर ने पिछले साल नवंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी और लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फैंस अब मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.