Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Teaser Release: ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ का दूसरा टीजर आउट, देखें वीडियो

The Rings Of Power Main Teaser Release: आजकल हॉलीवुड सीरीज का क्रेज फैंस में काफी देखने को मिलता है और वो अपनी फेवरेट सीरीज के दूसरे पार्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि एक के बाद एक वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हर हफ्ते जहां थ्रिलर, क्राइम […]

The Rings Of Power Main Teaser Release: आजकल हॉलीवुड सीरीज का क्रेज फैंस में काफी देखने को मिलता है और वो अपनी फेवरेट सीरीज के दूसरे पार्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि एक के बाद एक वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हर हफ्ते जहां थ्रिलर, क्राइम और रोमांस से भरी फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं। वहीं, अब एक हॉरर सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ का दूसरा यानि मेन टीजर रिलीज कर दिया गया है।

आगे बता दें कि एपिक फैंटेसी एडवेंचर फिल्म ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ की सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 240 देशों में प्रीमियर किया जाएगा। अब इसका 2 मिनट 30 सेकेंड का टीजर होश उड़ा रहा है। इस टीजर ट्रेलर में कुछ ऐसे सोवेरियन स्टेट्स को भी हाईलाईट किया गया है, जो आठ-पार्ट वाली इस सीरीज के दौरान दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी, जिनमें लिंडन और एरेगियन के एल्वेन एरिया, Dwarf Field Khazad-Dum, साउथलैंड्स, नॉर्थमोस्ट वेस्ट्स, संडरिंग सीज और नुमेनोर का आइलैंड किंगडम शामिल हैं।

और पढ़िए – सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

 

बता दें कि ये सीरीज ‘जेआरआर टॉल्किन’ के ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ नॉवल पर आधारित है। इस वेब सीरीज को ‘द हॉबिट’ फ्रैंचाइजी की प्रसिद्ध फिल्म में दर्शाए गए समय से हजारों साल पहले सेट किया जाएगा। इसमें मिडिल अर्थ की सेकंड एज की झलक दिखाई गई है। सीरीज की कहानी को युवा गैरड्रील के नजरिए से आगे बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा ये सीरीज इंग्लिश समेत हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी। पीटर जैक्सन निर्देशित फिल्मों की सीरीज को दुनिया की सबसे बड़ी और असरदार फिल्म सीरीज में गिना जाता है। 2 सितंबर से इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 15, 2022 02:14 PM