Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser Release: ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Delhi Crime Season 2 Teaser Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना जैसे आजकल लोगों के जरूरत बन गया है। यही वजह है कि लोग अपनी पसंदीदा वेब सीरीज के सीक्वल का बड़ी बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। ऐसी ही एक मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ है, जिसके सेकण्ड पार्ट का फैंस को काफी समय से इंतजार है। बता दें कि इसके पहले सीजन को इतनी ज्यादा सफलता मिली कि मेकर्स इसके दूसरे सीजन को लाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। अब हाल ही में ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

 

 

जैसा कि आप इस टीजर में देख सकते हैं डीसीपी वर्तिका (शेफाली शाह) इस सीजन में भी बढ़ते क्राइम रेट से परेशान होती नजर आ रही हैं। टीजर में शेफाली दिल्ली में अमीर और गरीब तबके में रहने वालों के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। गरीब तबका अमीरों के घर में काम करता हैं, लेकिन फिर भी दोनों के बीच कमाई को लेकर एक अलग ही ग्राफ देखने को मिल रहा है। टीजर में शेफाली पर उनके डिपार्टमेंट पर कुछ इल्जाम भी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, परेशान शेफाली क्राइम के खत्म न होने पर अपनी निराशा भी जताते हुए नजर आईं।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

आगे बता दें कि दिल्ली क्राइम का पहला सीजन साल 2012 में हुए निर्भया कांड पर आधारित था, लेकिन इस बार के सीजन में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा। बता दें कि दिल्ली क्राइम को बेहतरीन ड्रामा सीरीज के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड भी दिया गया था। दिल्ली क्राइम सीजन 2 का प्रीमियर 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है। इस सीरीज को यह रिची मेहता, कास्टिंग डायरेक्टर राधेश मोरे द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss