Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dharavi Bank Teaser: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ का धांसू टीजर आउट, अन्ना ने मचाया बवाल

बॉलीवुड के अन्ना यानी की सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'धारावी बैंक' (Dharavi Bank) में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Dharavi Bank Teaser: बॉलीवुड के कई सितारों ने ओटीटी पर कदम रखा है और आने वाले समय में भी इस प्लेटफॉर्म पर सितारे अपना हाथ आजमा रहे हैं। वहीं अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी ओटीटी पर कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, बॉलीवुड के अन्ना यानी की सुनील शेट्टी एमएक्स प्लेयर (MX Player) की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) में नजर आने वाले हैं जिसका टीजर आउट हो गया। टीजर ने आते ही सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया।

और पढ़िएYashoda OTT Rights: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ के इतने करोड़ बिके राइट्स, इस प्लेटफॉर्म से हुई डील

अन्ना ने उड़ाया गर्दा

धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) वेब सीरीज के टीजर में आप देख सकते हैं सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी एंट्री ही इतनी शानदार है कि इसे देखने के लिए फैंस को मजबूर कर रही है। धारावी बैंक एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें सुनील धारावी के डॉन थलाइवन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस रोल के लिए सुनील ने साउथ इंडियन लुक कैरी किया जो कि दिखने में काफी दमदार लग रहा है। सुनील शेट्टी पर ये लुक एक दम धांसू लग रहा है और उनका स्टाइल बवाल मचा रहा है।

विवेक ओबेरॉय और अन्ना की टक्कर

धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) वेब सीरीज के टीजर में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी नजर आने वाले हैं। विवेक ओबेरॉय इस वेब सीरीज में जेसीपी जयंत गावस्कर का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। टीजर में सुनील शेट्टी और एक्टर विवेक ओबेरॉय की जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिल रही हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ-साथ सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांतिप्रिया भी अहम रोल में नजर आएंगे। वेब सीरीज कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन टीजर के आखिरी में बताया है कि जल्द ही ट्रेलर आएगा।

और पढ़िएGodFather OTT: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) वेब सीरीज के टीजर को सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर को शेयर करते हुए अन्ना ने कैप्शन में लिखा, ‘नए कामों की तलाश चलती रहनी चाहिए। इसलिए, मैं ओटीटी की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रहा हूं। दर्शकों के प्यार के लिए उनका शुक्रिया।’ सुनील शेट्टी काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और अब देखना है कि वो ओटीटी पर कितना तहलका मचाते हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts