--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: विक्रांत मैसी ने दिया बड़ा बयान, ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंट पर तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

Vikrant Massey Statement: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई हैं। ‘मिर्जापुर’ में उनकी एक्टिंग को लोगों को खूब पसंद किया गया। वहीं वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘फॉरेंसिक’ को लेकर छाए हुए है जिसमें फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रह हैं। वहीं अब उन्होंने ने अपने करियर और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लेकर बात की है जिसकी चर्चा की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने कहा, ‘जब मैंने अपनी करियर की शुरुआत की थी, तब बहुत कम ओटीटी प्लेटफॉर्म थे जिस पर काम कर सकते थे। शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील कंटेंट ज्यादा था और अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता था लेकिन अब चीजें बहुत बदल गई हैं। अब ओटीटी पर प्रोफेशनलिज्म ज्यादा है।’ विक्रांत ने आगे कहा कि, ‘ओटीटी ने उन्हें सिनेमा और टीवी से परे अपनी अभिनय क्षमता का पता लगाने के बेहतर अवसर दिए हैं।

और पढ़िए –  शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी ‘जवान’

 

विक्रांत मैसी ने आगे कहा कि,’मेरे काम के संबंध में मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे अभी भी काम करने का मौका मिल रहा है क्योंकि बहुत कम ही आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो लगभग 18 सालों से एक्टिंग कर रहा है। मैं अभी 35 साल का हूं और लोग अभी भी मेरा समर्थन कर रहे हैं।’ बता दें, विक्रांत मैसी ने 2017 में यूट्यूब की मिनी सीरीज ‘राइज’ के साथ अपना वेब डेब्यू किया था।

और पढ़िए – Aashram-3: बॉबी देओल ने इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 

 

और पढ़िए – मिर्जापुर-3 की शूटिंग शुरू, क्या मुन्ना भैया की होगी वापसी?

 

 

इस फिल्म के बाद विक्रांत मैसी एक बेहतरीन एक्टर बनकर उभरे। विक्रांत मैसी ने ‘मिर्जापुर,’ ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल,’ ‘मेड इन हेवन’ और’क्रिमिनल जस्टिस’ जैसी कई वेब सीरीज में काम किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई। हाल ही में जी5 पर उनकी फिल्म ‘फॉरेंसिक’ रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे अहम रोल में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है जिसमें वो जल्द नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version