--- विज्ञापन ---

मिर्जापुर-3 की शूटिंग शुरू, क्या मुन्ना भैया की होगी वापसी?

- Advertisement -

Mirzapur-3: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज का खुमार आज भी लोगों के जहन में हैं। मिर्जापुर के एक-एस सीन और डायलॉग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब इस सीरीज के तीसरे सीजन (Mirzapur-3) का अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आप खुश से झूम उठेंगे। इस सीरीज के पहले दोनों ही दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद किया गया था जिसके बाद से दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – Netflix: ‘रणवीर Vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ का ट्रेलर आउट, इंटेंस लुक में दिखाई दिए एक्टर

 

 

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सफल वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को लेकर खबर आ रही है कि वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मिर्जापुर’ के मेकर्स ने तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर साफ झलक रहा है कि तीसरे पार्ट की शुरूआत हो चुकी है। वहीं अब फैंस मेकर्स की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

सीरीज में कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्र्रेस रसिका दुग्गल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके सीरीज को लेकर जानकारी दी थी जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा था। वीडियो शेयर करते हुए रासिका दुग्गल ने बताया था कि, ‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’।

फैंस में मुन्ना भैया को लेकर भी सवाल हो रहे हैं कि क्या उनकी वापसी होगी? जिसका मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है लेकिन फैंस उनको फिर से पर्दे पर देखना चाह रहे हैं। मिर्जापुर की बात करें तो इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version