Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी ‘जवान’

- Advertisement -

Jawan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

 

और पढ़िए – Aashram-3: बॉबी देओल ने इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 

दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan OTT) सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी। थिएटर में देखने के साथ-साथ आप इस फिल्म का लुफ्त घर में बैठकर भी ले सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी जिसके लिए नेटफ्लिक्स के साथ मेकर्स ने डील की है। मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ करीब 120 करोड़ रुपये में डिजिटल राइट्स की डील फाइनल कर दी है।

 

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

ये भी खबर आई थी कि, फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भी एंट्री होगी जिसके लिए एटली-शाहरुख ने दीपिका से बात की और फिल्म जवान के लिए अप्रोच किया लेकिन अभी तक इसपर दीपिका ने कोई भी बयान नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि, थलापति विजय (Thalapathy Vijay) भी फिल्म में नजर आ सकते है। इस एक्शन फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी नजर आएंगी।

वहीं फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दिखाई देंगे। बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का एलान 22 जून को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने किया था। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और नयनतारा की लीड रोल वाली ये फिल्म 2023 में 2 जून को रिलीज होगी। इतना ही नहीं शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में भी नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss