‘हसीन दिलरुबा’ का बनेगा सीक्वल, तापसी का फिर दिखेगा हॉट अवतार

- Advertisement -

Haseen Dillruba Sequel: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस सस्पेंस थ्रिलर में विक्रांत और तापसी की जबरदस्त केमेस्ट्री लोगो को देखने के मिली थी। वहीं अब फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। दरअसल खबर आई है कि, इस फिल्म का सीक्वल बनेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘हसीन दिलरुबा’ के सीक्वल को बनाने के लिए काफी समय से बातें हो रही हैं। पता चला है कि, मेकर्स को सीक्वल बनाने में दिलचस्पी है क्योंकि इसे फैंस ने काफी पसंद किया है और इस फिल्म से काफी मुनाफा भी हुआ है। इतना ही नहीं फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा कमाई की जो कोई और हिंदी फिल्म नहीं कर पाई। फिल्म की कहानी बेहतरीन थी जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं अब प्रोड्यूसर्स इसके सीक्वल पर सोच कर रहे हैं।

 

और पढ़िएDarlings Teaser Out: आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर करेंगी डेब्यू, इस दिन नेटफ्लिक्स पर खुलेंगे कई राज

 

विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म की कहानी रानी कश्यप के ईर्द-गिर्द घूमती है। रानी और ऋषभ की अरेंज मैरिज हुई है लेकिन रानी अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है। बाद में रानी अपने पति के चचेरे भाई यानी नील की तरफ आकर्षित हो जाती है और यहीं से फिल्म में ट्विस्ट आने शुरू हो जाते हैं। बता दें  कि फिल्म में ‘नील’ का किरदार एक्टर हर्षवर्धन राणे ने निभाया है।

और पढ़िएDharavi Bank: पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय की जोड़ी

 

साल 2021 में आई इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा बार देखा गया। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट बनाने पर विचार किया। आपको बता दें, विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित ‘हसीन दिलरुबा’ को आनंद एल राय, हिमांशू शर्मा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया था और अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। देखना होगा की फिल्म के सीक्वल को फैंस कितना पसंद करते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version