---विज्ञापन---

ओटीटी पर संजय लीला भंसाली का डेब्यू, इस वेब सीरिज पर करेंगे काम

Sanjay Leela Bhansali OTT Debut: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हिंदी सिनेमा के जाने-माने बड़े एक्टर हैं जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अभी भी ओटीटी पर धमाल मचा रही है जिसे लोग अभी […]

Sanjay Leela Bhansali OTT Debut: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हिंदी सिनेमा के जाने-माने बड़े एक्टर हैं जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अभी भी ओटीटी पर धमाल मचा रही है जिसे लोग अभी भी देख रहे हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

वहीं अब संजय लीला भंसाली अपने प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर आ रही हैं कि, संजय लीला भंसाली जल्द ही  हीरामंडी (Heera Mandi) नाम की वेब सीरीज लाने वाले हैं। इस सीरीज से वो अपना ओटीटी डेब्यू भी कर रहे हैं। डायरेक्टर ने इसके लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) से हाथ मिलाया है। जानकारी के मुताबिक, इस वेब सीरीज को बनाने में भारी मोटी रकम लगाने वाले है।

 

 

यहाँ पढ़िएJungle Cry Movie Review: अभय देओल की ‘जंगल क्राई’ आदिवासी बच्चों के वर्ल्ड चैंपियन बनने की इंस्पायरिंग कहानी है

 

 

 

और पढ़िएतीसरे सीजन के बाद ‘आश्रम’ बनी भारत की सबसे लंबी वेब सीरिज, जानें कैसे

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला है कि, ‘एक डायरेक्टर के रूप में भंसाली लगभग 60-65 करोड़ रुपये फीस के तौर पर वसूलेंगे। बाकी का पैसा फिल्म के निर्माण और फिल्म के अलग-अलग कामों नें लगेगा। इसी के साथ इनमें से कुछ रकम कलाकारों को फीस के तौर पर दी जाएगी।’ इस वेब सीरिज में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम सामने आ रहा है। इसके साथ ही मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा भी वेब सीरीज का हिस्सा हो सकती हैं।

वेब सीरीज में हिंदुस्तान और पाकिस्तान के पार्टिशियन के दौरान वैश्याओं की जिंदगी को दिखाया जाएगा। वेब सीरीज का म्यूजिक इस्माइल दरबार देंगे। संजय लीला भंसाली का ये बहुत ही पुराना प्रोजेक्ट है। कहा जा रहा है कि, फिल्म मेकर इसे पिछले 12 सालों से बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हीरामंडी वेब सीरीज में आपको प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति सब देखने को मिलेगा। वहीं अब फैंस संजय लीला भंसारी के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 05, 2022 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.