--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी ‘सम्राट पृथ्वीराज’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Samrat Prithviraj: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई हैं जिसमें पता चला है कि अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी।

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा कि, ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 1 जुलाई को रिलीज होगी। इस पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया है। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि ‘अक्षय पर लोगों का गुस्‍सा है। फिर चाहे वो पान मसाला वाले ऐड की वजह से है या श‍िवलिंग पर दूध चढ़ाने को लेकर सवाल उठाने से।’

 

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

 

और पढ़िए – Netflix: ‘रणवीर Vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ का ट्रेलर आउट, इंटेंस लुक में दिखाई दिए एक्टर

 

इसी के साथ कहा कि, ‘यही वजह थी की लोगों ने उनकी फिल्‍म के बायकॉट की मांग की और ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ का इतना बुरा हाल हुआ’। आगे कहा कि ‘अक्षय कुमार पहले एक्‍टर नहीं हैं, जिनकी परफॉर्मेंस दर्शकों को पसंद नहीं आई हो लेकिन पूरी फिल्‍म का इसलिए बायकॉट करना सही नहीं है।   वहीं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर राम सेतु, रक्षाबंधन, ओह माय गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां मे्ं नजर आएंगे।

इसी के साथ वो  मिशन सिंड्रेला, सेल्फी, गोरखा और कैप्सूल गिल नाम में भी दिखाई देंगे। इन फिल्मों के साथ-साथ हाल ही में उनको करण जौहर की एक फिल्म भी ऑफर हुई है। बता दें, अक्षय सिनेमा के एक बड़े एक्टर हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अब फैंस एक बार फिर उनको पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचा देंगे।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss