Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘विक्रम’ और ‘मेजर’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

OTT Release Films: 3 जून को सिनेमाघरों में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई फिल्में रिलीज हुई है जिसे देखने के लिए थिएटर में भीड़ देखने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लोगों का खास रिपस्पॉन्स नहीं मिला तो वहीं दूसरी तरफ कमल हासन की ‘विक्रम’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वहीं अगर आदिवि शेष की ‘मेजर’ की बात करें तो फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सबसे कम रहा और अब ये फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि, फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को दिए गए हैं। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 29 जुलाई या फिर उसके बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन के हिसाब से मेकर्स इसकी ओटीटी रिलीज डेट तय करेंगे।

 

यहाँ पढ़िएJungle Cry Movie Review: अभय देओल की ‘जंगल क्राई’ आदिवासी बच्चों के वर्ल्ड चैंपियन बनने की इंस्पायरिंग कहानी है

 

 

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके कमल हासन का हर कोई दीवाना है। कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल की फिल्म ‘विक्रम’ के ओटीटी रिलीज की बात करें तो मेकर्स ने फिल्म के राइट्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार को बेचे हैं। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उम्मीद है कि मेकर्स जल्द फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर देंगे।

 

और पढ़िएतीसरे सीजन के बाद ‘आश्रम’ बनी भारत की सबसे लंबी वेब सीरिज, जानें कैसे

 

 

वहीं आदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ की बात करें तो ये फिल्म भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो मेजर के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं। मेजर की टीम ने हाल ही में इस बात का एलान किया था कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 60 दिनों के बाद ओटीटी पर आएगी। फिलहाल अभी मेकर्स ने रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts