--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘लंका में डंका’ बजाने के लिए तैयार रितेश पांडेय, फैंस में दिखा क्रेज

- Advertisement -

Ritesh Pandey OTT: भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खबर के बाद से फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। वहीं अब वो एक वेब सीरीज में नजर आने वाले है जिसका टाइटल ‘लंका में डंका’ (Lanka Me Danka) है।

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

इस वेब सीरीज को लेकर बुधवार को रितेश पांडेय पटना में पहुंचे जहां उन्होंने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया। इस दौरान उनके साथ प्रियंका रेवड़ी (Priyanka Rewri) भी नजर आई जो रितेश पांडेय के साथ वेब सीरीज में अहम रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। वहीं प्रमोशन के दौरान रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी ने इस वेब सीरीज को लोगों से देखने की अपील की। बता दें, ये वेब सीरीज 7 अगस्त को शाम 6 बजे ‘चौपाल’ ओटीटी पर रिलीज होगी।

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

इसी को लेकर इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि, जितना अनोखा इस फिल्म का टाइटल है उतनी ही इस फिल्म की कहानी भी है। फिल्म वेब सीरीज में वो रितेश शिक्षा माफिया से लड़ते हुए दिखाई देंगे जिसमें दोनों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं ओटीटी ‘चौपाल’ के डायरेक्टर संदीप बंसल ने कहा कि, ‘इससे पहले रिलीज की ‘प्रपंच’ गई वेब सीरीज रिलीज की गई थी उसमें पवन सिंह थे।

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

 

एक्टर के साथ साबिहा अली खान (शहनूर), जफर वारिस खान, साहिबा जफरी, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल के साथ नजर आए थे। इस वेब सीरीज ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी थी और अब एक बार फिर दर्शकों के लिए वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ लगा रहे है और उम्मीद है कि ये वेब सीरीज भी धमाल मचाएगी। वहीं फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss