---विज्ञापन---

Netflix: ‘रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ का ट्रेलर आउट, इंटेंस लुक में दिखाई दिए एक्टर

Ranveer Vs Wild Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बेबाक अंदाज और चुलबुलेपन के लिए जाने जाते हैं। वहीं काफी समय से रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) एडवेंचर को लेकर चर्चाओं में हैं। जिसका ट्रेलर अब रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर को देखने के लिए […]

Ranveer Vs Wild Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बेबाक अंदाज और चुलबुलेपन के लिए जाने जाते हैं। वहीं काफी समय से रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) एडवेंचर को लेकर चर्चाओं में हैं। जिसका ट्रेलर अब रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर को देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन फाइनली अब सबका इंतजार खतम होने वाला है।

रणवीर के आने वाले इस एडवेंचरस ट्रिप का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशयल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो बेयर गिल्स के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों किसी गुफा के अंदर हैं और उनके चेहरे पर इंटेंस लुक दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि हमारे साथ बने रहे, इंतजार खत्म हुआ। ‘रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ का ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इस वीडियो पर अब फैंस के अलग-अलग रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

 

और पढ़िए – Netflix: ‘रणवीर Vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ का ट्रेलर आउट, इंटेंस लुक में दिखाई दिए एक्टर

 

बता दें कि ये शो नेटफ्लिक्स पर (Netflix) 8 जुलाई को स्ट्रीम होगा। वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी ‘जयेशभाई जोरदार’ फिल्म में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक ने भी अहम रोल में नजर आई थी।

‘जयेशभाई जोरदार’ बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फैंस को उनकी इस शो का बेसब्री से इंतजार हैं। इतना ही नहीं रणवीर सिंह काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। वो ‘रॉकी और रानी में की प्रेम कहानी’ में दिखेंगे जिसमें आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे। वहीं ‘सर्कस’ में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 26, 2022 05:09 PM