--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rana Naidu teaser: ‘राणा नायडू’ का एक्शन-हिंसा से भरा शानदार टीजर आउट, दिल जीत रहा राणा-वेंकटेश दग्गुबाती का स्वैग

'राणा नायडू' का रोमांस, एक्शन और हिंसा से भरा शानदार टीजर जारी हो गया है। पहली बार किसी प्रोजेक्ट में राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती साथ नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Rana Naidu teaser: राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubatti) पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, इनकी मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘राणा नायडू’ (Rana Naidu) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये सीरीज मशहूर अमेरिकन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘रे डोनोवन’ का रीमेक है। टीजर में राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती को एक्शन और हिंसा से भरी मुंबई के अपराधिक अंडरबेली में सेट की गई कहानी में पिता-बेटे का किरदार निभाते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले की धुआंधार कमाई, बिके फिल्म के राइट्स

राणा दग्गुबाती-वेंकटेश दग्गुबाती का स्वैग

टीजर की शुरुआत राणा की आवाज से होती है जिसमें किसी से पूछा जाता है कि क्या उन्हें मदद की जरूरत है। दूसरा व्यक्ति तब हिंदी में जवाब देता है, ‘मैंने आपकी मदद के बारे में बहुत कुछ सुना है। जब भी कोई सेलेब्रिटी मुसीबत में होता है तो आप उसके लिए चीजें ठीक कर देते हैं। सितारों के लिए फिक्सर!’ इसके बाद टीजर राणा को एक टाइटैनिक फिक्सर के रूप में पेश करता है।

एक्शन से भरपूज टीजर 

‘राणा नायडू’ का टीजर एक्शन से भरपूर है और इसमें मुंबई के जंगली, आपराधिक पक्ष को दिखाया गया है। वहीं असल जिंदगी के चाचा-भतीजे का आमना-सामना देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। एक ने कमेंट में लिखा, ‘फुल ऑन मास।’ दूसरे न लिखा,’अबतक की सबसे स्टार-स्टडेड वेब सीरीज।’

यहाँ पढ़िए – Netflix 2022: दिवाली से पहले फैंस को तोहफा, नेटफ्लिक्स ने जारी किए इन फिल्मों और वेब सीरीज के टीजर

चाचा-भतीजे की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार 

वास्तविक जीवन के भतीजे-चाचा की जोड़ी, राणा और वेंकटेश दग्गुबाती को एक साथ लाने पर, राणा नायडू के निर्माताओं ने साझा किया, ‘मूल शो-टाइम सीरीज रे डोनोवन से अनुकूलित, ‘राणा नायडू’ एक ऐसी सीरीज है जो शानदार एक्टिंग के साथ दिल को छू लेने वाले एक्शन को जोड़ती है। राणा (राणा दग्गुबाती) एक सेलिब्रिटी फिक्सर, और नागा (वेंकटेश पहली बार एक साथ स्क्रीन पर आते हैं और प्रत्येक एपिसोड को केमिस्ट्री और ऊर्जा से भर देते हैं, ये सीरीज आपको अपनी सीट से खड़ा होने पर मजबूर कर देगा।’

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version