Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Raksha Bandhan OTT: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। वहीं अब फिल्म को लेकर एक खबर आमने आई है जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। जानकारी है कि ये फिल्म जल्ह ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – Vikram Vedha On OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘विक्रम-वेधा’, डील पक्की!

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘रक्षाबंधन’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर खबर है कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म के जी5 पर रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। जो लोग थिएटर में इस फिल्म का आनंद नहीं ले पाए वो इसे ओटीटी के जरिए आराम से देख सकते हैं और इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं। जी-5 ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि ये फिल्म कब और कहां आएगी।

सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के पोस्ट को शेयर करते हुए जी-5 ने लिखा कि, ‘हंसी, खुशी और ढेर सारी मस्ती के लिए हो जाइए तैयार! क्योंकि आ रही है #रक्षाबंधन केवल # ZEE5 पर।’ इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। उम्मीद है कि ये फिल्म ओटीटी के जरिए अच्छा मुनाफा कमा सकती है। वहीं इस को लगभग 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

यहाँ पढ़िए – Karthikeya-2 On OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘कार्तिकेय 2’, जानें डिटेल्स

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षाबंधन’ इस साल में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनी जिसे दर्शकों का प्यार नहीं मिला। फिल्म की बात करें तो, ‘रक्षाबंधन’ की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है जो की भाई-बहन के प्यार के ईर्द-गिर्द घूमती है। अब देखना है कि फैंस को ये ओटीटी पर कितनी पसंद आती है। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द फिल्म ‘राम-सेतु’ में नजर आएंगे

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts