Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Qala Trailer: इरफान खान के बेटे ‘बाबिल’ की फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर आउट, निभाएंगे ये दमदार रोल

'काला' की कहानी 30 के दौर की फिल्म इंडस्ट्री पर हैं। तृप्ति का किरदार एक टॉप सिंगर का है जिसमें एक अन्य सिंगर 'जगन' की एंट्री हो जाती है।

- Advertisement -

Qala Trailer Out: इरफान खान (Irrfan Khan) आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग लोगों के जहन में बसी है। इरफान खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं उनके बेटे ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, वो फिल्म ‘काला’ (Qala) में नजर आएंगे जिसका धांसू ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में हाई बज दिख रहा है।

पिता की राह पर बेटे ‘बाबिल’

‘काला’ (Qala) एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। इस फिल्म को ‘अन्विता दत्त’ (Anvita Dutt) ने डायरेक्ट किया है। अन्विता इससे पहले हॉरर फिल्म ‘बुलबुल’ बना चुकी हैं जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था और अब वो फिर से स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में फैंस इरफान खान के बेटे की एक्टिंग को देखने के लिए बेताब हैं।

इस किरदार में देखेंगे एक्टर

‘काला’ (Qala) की कहानी 30 के दौर की फिल्म इंडस्ट्री पर हैं। तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का किरदार एक टॉप सिंगर का है, जो सह गायकों की फीस खुद तय करती है और उन्हें बड़े-बड़े निर्माता फिल्म में उनकी आवाज को रखना चाहते हैं। लेकिन इस दौरान उनकी जिंदगी पलट जाती है और एक अन्य सिंगर ‘जगन’ की एंट्री हो जाती है जिसके बाद तृप्ति की जिंदगी वो सब होता है जिसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की थी। इस रहस्मयी गायक के किरदार को ‘बाबिल’ (Babil) निभाते हुए नजर आएंगे।

जानें कब और कहां होगी रिलीज

‘काला’ (Qala) में ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ-साथ स्वास्तिका मुखर्जी, अमित सियाल, अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म ‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix) पर एक दिसंबर को रिलीज होगी। ट्रेलर को धमाल मचा रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म और इरफान खान के बेटे अपनी एक्टिंग से लोगों का कितना दिल जीत पाते है। इस फिल्म में ‘बाबिल खान’ को लेकर फैंस में ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts