---विज्ञापन---

प्रियंका चोपड़ा की ‘सिटेडल’ का बढ़ा बजट,इस प्लेटफॉर्म का बना महंगा प्रोजेक्ट

Citadel Web Series: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Video) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्ट्रेस जल्द ही सिटेडल (Citadel) में नजर आएंगी जिसमें उनका दमदार […]

Citadel Web Series: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Video) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्ट्रेस जल्द ही सिटेडल (Citadel) में नजर आएंगी जिसमें उनका दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। वहीं अब इस बेव सीरीज को लेकर एक खबर सामने आ रही है।

यहाँ पढ़िए – कटरीना कैफ ने पति विक्की के खोले राज, बताया-‘परफेक्ट हसबैंड’

प्रियंका की ‘सिटेडल’ का बढ़ा बजट

रिपोर्ट के मुताबिक, सिटेडल वेब सीरीज का शुरुआती बजट 160 मिलियन डॉलर रखा गया था लेकिन फिल्म बनते-बनते इसका आंकड़ा बढ़ता चला गया। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि, 75 मिलियन डॉलर फिल्म के निर्माण में जुड गए और ये एक ओवर बजट फिल्म बन गई है। इसके पीछे की वजह को क्रिएटिव डिफरेंसेज बताया जा रहा है। इसी के साथ खबर है कि, इसका बजट बढ़ने से ये प्राइम वीडियो का सबसे दूसरा महंगा प्रोजेक्ट बन गया है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया था पोस्ट

कुछ दिनों पहली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जो कि उनके शूटिंग के दौरान की थी। इसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान देखने को मिले थे। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा था। ‘क्या आपने भी वर्कप्लेस पर ऐसे मुश्किलों का सामना किया है?’ इस फोटो को देखकर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए थे। हालांकि ये वेब सीरीज कब आएगी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यहाँ पढ़िए –  सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को मिला सुनहरा मौका, जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर 

आपको बता दें, इससे पहले भी प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको में भी लीड रोल में नजर आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने स्पेशल एजेंट का किरदार निभाया था। इस सीरीज को काफी पसंद किया था। वहीं एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म सिटाडेल में लीड रोल में दिखाई देंगी। इसी के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) में भी दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ अहम रोल में होंगी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.