Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahabharat web series: महाभारत का फर्स्ट लुक आउट, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी वेब सीरीज

- Advertisement -

Mahabharat web series: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज का अच्छा खासा चलन है। पिछले दिनों खबर आई थी कि महाकाव्य महाभारत (Mahabharat) पर फिल्म या वेब सीरीज बनने वाली है। अब इस बात पर से पर्दा उठ चुका है कि जल्द ही महाभारत पर एक इंटरनेशनल वेब सीरीज देखने को मिलने वाली है। हाल ही महाभारत के मेकर्स ने वेब सीरीज के कई पोस्टर जारी किए हैं, जो दिखने में काफी अद्भुत लग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  एंटरटेनमेंट जगत के कई बड़े सीक्रेट्स से पर्दा उठाएगी करण जौहर की वेब सीरीज

वेब सीरीज की कहानी महाभारत पर अधारित

दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज से महाभारत के पोस्टर साझा किए हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी, इंटरनेशनल कंटेंट, प्रोड्यूसर मधु मांटेना और ऑपरेशन की चेयरमैन रेबेक्का कैंपबेल ने इसकी घोषणी की है। महाभारत की घोषणा D23 एक्सपो इवेंट के एक सेशन में हुई है। वेब सीरीज की कहानी महाभारत पर अधारित होगी। ये सत्य और असत्य के बीच सबसे बड़े संघर्ष को दिखाएगी।

यहाँ पढ़िए – करण के शो में होगी अनिल कपूर और वरुण धवन की एंट्री! मचेगा बवाल

महाभारत की कहानी होगी बेहद दिलचस्प

एक मीडिया इंटरव्यू में गौरव बैनर्जी ने कहा, ‘हम महाभारत की निर्माण बड़े स्तर पर करने जा रहे हैं, हम इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं, हम मधु मंटेना के साथ काम कर रहे हैं, जो हमारे प्रोड्यूसर भी हैं, वो एक बेहतरीन और मजबूत टीम का गठन कर रहे हैं, राइटिंग सेशन बेहद अच्छे थे, क्रिएटिव काम पिछले कई महीनों से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चल रहा है, हम जल्द ही किरदारों के लिए कास्टिंग भी शुरू करने वाले हैं, महाभारत की कहानी बेहद दिलचस्प है, इसमें बेहतरीन एक्शन होगा और हम कहानी की गहराई के साथ न्याय करना चाहते हैं’। आखिर में बता दें कि इस वेब सीरीज की पेशकश डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss