--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पति की बेरहम मार खाकर पूनम पांडे ने खो दी थी सूंघने की क्षमता, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

मुंबई। हर वक्त अपने बोल्ड अंदाज और ग्लैमर की वजह से चर्चाओं में रहने वाली डीवा पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक-अप से बहार हो चुकी हैं। हालांकि शो में पूनम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। पूनम ने बताया था कि कैसे उनके एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे उन्हें प्रताड़ित करते थे और उनके साथ मारपीट करते थे। इसी वजह से एक्ट्रेस को ब्रेन हैमरेज भी हो गया था।

ऐसे में अब एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान पूनम पांडे ने बताया है कि कैसे ब्रेन हैमरेज होने की वजह से उनमें स्मेल करने की सेंस पूरी तरह खत्म हो गई थी। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि इतना सब झेलने के बाद एक्ट्रेस अब मेंटली और फिजिकली पूरी तरह से स्ट्रांग हो गई है।

 

पूनम पांडे ने बातचीत के दौरान बताया कि, ‘मैं चीजों को स्मेल नहीं कर सकती। मैं अपने आसपास के लोगों को सूंघने को कहती हूं। इस तरीके से मैं चीजों को स्मेल करती हूं। जब मेरे साथ घरेलू हिंसा हुई थी, तो मैंने अपनी सूंघने की क्षमता पूरी तरह खो दी थी।’ आगे ब्रेन हेमरेज की बात करते हुए पूनम ने कहा कि ”इसका ब्रेन हैमरेज से कनेक्शन है, लेकिन सच कहूं तो अब मैं मेंटली और फिजीकली काफी मजबूत इंसान बन गई हूं।”

 

और पढ़िएThar Movie Review: हर्षवर्धन पर अनिल कपूर का भरोसा ‘थार’ से पूरा हुआ, बाप-बेटे की बेहतरीन जुगलबंदी

 

 

पूनम पांडे ने बताया कि वो अपनी थेरेपी को वापस से शुरू करने जा रही हैं। क्योंकि अब पूनम रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आ चुकी हैं इसलिए अपने पुराने ट्रीटमेंट्स को वो फिर से चालू कर सकेंगी। पूनम पांडे ने साल 2020 में सैम बॉम्बे से शादी करने के बाद ही उनपर मारपीट के आरोप लगाने शुरू कर दिए थे। लेकिन मामला सबसे ज्यादा तब उछला, जब गोवा में हनीमून के दौरान एक्ट्रेस ने सैम पर मारपीट और प्रताड़ना के आरोप लगाए और अपने पति को जेल भिजवा दिया।

इस घटना के बाद ही पूनम विवादों में आ गई थी। हालांकि बाद में दोनों का पैचअप हो गया था, लेकिन कुछ वक्त बाद पूनम और सैम के बीच फिर से लड़ाई झगड़े होने लगे। पूनम ने सैम बॉम्बे को घरेलू हिंसा के आरोप में दोबारा से जेल भिजवाया। इस बार पूनम को गंभीर चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। पूनम पांडे और सैम अब ऑफिशियली अलग हो चुके हैं।

वहीं अगर सैम बॉम्बे की बात करें तो वो पूनम के सभी आरोपों को गलत बताते हैं। पूनम का आरोप था कि सैम उन्हें डोमिनेट करते थे, घर में पूनम को एक कमरे से दूसरे कमरे में तक जाने की इजाजत नहीं थी। सैम जिस रूम में होते थे, वो पूनम को भी उस ही रूम में चाहते थे। लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है ये अब तक पता नहीं चल पाया है।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss