---विज्ञापन---

Pitchers 2 Teaser: सात साल बाद आ रहा ‘पिचर्स 2’, जितेंद्र-नवीन संग जुड़ेंगे ये सितारे

Pitchers Season 2: टीवीएफ की चर्चित और लविंग सीरीज पिचर्स का दूसरा सीजन ‘पिचर्स 2’ सात साल बाद धमाकेदार वापसी करने जा रहा है। पिचर्स 2 की अनाउंसमेंट मेकर्स ने प्रोमो वीडियो जारी कर की है। इस सीरीज में अभय महाजन, अभिषेक बनर्जी, गोपाल दत्त, रिद्धि डोगरा, अरुणाभ कुमार, आशीष विद्यार्थी और सिकंदर शेख मुख्य […]

Pitchers 2 Teaser: सात साल बाद आ रहा 'पिचर्स 2', जितेंद्र-नवीन संग जुड़ेंगे ये सितारे
Pitchers 2 Teaser: सात साल बाद आ रहा 'पिचर्स 2', जितेंद्र-नवीन संग जुड़ेंगे ये सितारे

Pitchers Season 2: टीवीएफ की चर्चित और लविंग सीरीज पिचर्स का दूसरा सीजन ‘पिचर्स 2’ सात साल बाद धमाकेदार वापसी करने जा रहा है। पिचर्स 2 की अनाउंसमेंट मेकर्स ने प्रोमो वीडियो जारी कर की है। इस सीरीज में अभय महाजन, अभिषेक बनर्जी, गोपाल दत्त, रिद्धि डोगरा, अरुणाभ कुमार, आशीष विद्यार्थी और सिकंदर शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज को वैभव बुंधू डायरेक्ट कर रहे हैं।

Pitchers 2 Teaser

जी5 ने ‘पिचर्स 2′ का टीजर (Pitchers 2 Teaser) शेयर किया है। टीजर में पहले एपिसोड की झलक देखने को मिली है। इसके बाद अपकमिंग के बारे में बात की गई है। टीजर को रिलीज करते हुए जी5 ने कैप्शन में लिखा है,’7 साल 3 महीने और 5 दिन बाद वो फाइनली वापस आ रहे हैं।’

जी5 ने की ये घोषणा

जी5 ने ‘पिचर्स 2′ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन में लिखा,’पिचर्स का सीजन 2 न सिर्फ कहानी के मामले में बल्कि विजुअली भी एक लेवल ऊपर जा रहा है। कैरेक्टर्स आए हैं और स्टार्ट-अप की दुनिया भी डेवलप हुई है कि उन्हें नेविगेट करना है। ये शो हमेशा दर्शकों को कुछ नया पेश करने के बारे में रहा है। हम फैंस के प्यार पर खरा उतरने की उम्मीद करते हैं।’ बताते चलें कि पिचर्स वो वेब सीरीज है, जिसने कई उभरते कलाकारों को उनकी प्रतिभा निखारने का मंच दिया।

क्रिसमस पर रिलीज होगी Pitchers 2

बता दें कि ‘पिचर्स’ को अमित गोलानी ने डायरेक्ट किया था और विश्वपति सरकार ने इसे लिखा था। पिचर्स में कुल 5 एपिसोड थे। पहले सीजन की कहानी 4 बिजनेसमैन पर आधारित थी, जो खुद का स्टार्ट-अप शुरू करने के लिए अपनी जॉब छोड़ देते हैं। वहीं सीजन 2 की बात करें तो, पिचर्स 2 के क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होने की संभावना है।

First published on: Dec 07, 2022 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.