Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने वाली है ‘द बैटमैन’, इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

The Batman On Prime: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों का जलवा भी देखने लायक होता है, जो फैंस फिल्मों को सिनेमाघरों पर देखने नहीं जा पाते, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनको देखते हैं। यही वजह है कि अब ज्यादातर फिल्मों के ओटीटी राइट्स पहले ही ले लिए जाते हैं। अब हाल ही में हॉलीवुड दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है कि जल्द ‘द बैटमैन’ को मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

बता दें कि ‘द बैटमैन’ इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने भारत में ठीकठाक बिजनेस कर लिया था। डीसी कॉमिक्स के किरदार बैटमैन पर कई फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें हॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों ने बैटमैन का किरदार निभाया है। द बैटमैन में रॉबर्ट पैटिंसन ने बैटमैन का टाइटल रोल निभाया है। बैटमैन फिल्म सीरीज का निर्देशन जाने-माने डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलान ने किया है। फिल्म में जोई क्रैविट्ज कैट वुमन के रोल में हैं।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

आगे बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘द बैटमैन’ को इसी महीने 27 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। यही नहीं फिल्म को हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगू. मलयालम और कन्नड़ 6 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जबकि सिनेमाघरों पर इसे 4 भाषाओं में रिलीज किया गया था। अब फिल्म की बात करें तो फिल्म में दिखाया गया है कि बैटमैन दो साल से गोथम शहर में क्राइम से लड़ रहा है। एक कातिल का पीछा करते हुए उसे गोथम शहर में चल रहे भ्रष्टाचार का पता चलता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss