TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Phone Bhoot OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म ‘फोन भूत’, जानें डिटेल्स

Phone Bhoot OTT: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने के लिए थिएटर में भीड़ देखने को मिल रहा है। रिलीज के […]

Phone Bhoot
Phone Bhoot OTT: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने के लिए थिएटर में भीड़ देखने को मिल रहा है। रिलीज के बाद ही अब खबर आ रही है कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

इस प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर खबर मिल रही है कि, ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है लेकिन इस खबर के बाद फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए एक्साइटेड है। जो लोग इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख सकते वो घर बैठे 'फोन भूत' का आनंद उठा सकते है।

अब तक कमाए इतने करोड़

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ के कारोबार की बात करें तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.05 करोड़ के बीच की कमाई की थी और दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसके हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में अबतक कुल 4.80 करोड़ का कारोबार किया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है।

पहली बार एक साथ दिखे स्टार्स

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की बात करें इसमें पहली बार कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। फिल्म में कटरीना भूत बनकर लोगों को डरा रही हैं। ‘फोन भूत की कहानी फैंस को पंसद आ रही है जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। बता दें, ये एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के साथ-साथ ‘मिली’ (Mili) और ‘डबल एक्सेल’ (Double XL) भी रिलीज हुई है जिसमें जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.