TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘Bridgerton 3’ में पेनेलोप और कॉलिन का है 6 मिनट सबसे लंबा इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था एक्सपीरियंस!

Netflix Bridgerton 3 Nude Scene: नेटफ्लिक्स के सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक 'ब्रिजर्टन 3' का पार्ट 2 स्ट्रीम हो चुका है। ये सीजन हर ओर चर्चा में है। हो भी क्यों ना आखिर इसमें 6 मिनट का सबसे लंबा सेक्स सीन दिखाया गया है। चलिए जानें, क्या खास बात है इस सीन की।

Nextflix Bridgerton Season 3 Nicola Coughlan talk about Intimate Scene
Netflix Bridgerton 3 Nude Scene: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद वेब सीरीज में न्यूड सीन देना किसी भी एक्ट्रेस के लिए बेहद चुनौती भरा हो सकता है। जी हां, नेटफ्लिक्स पर 'ब्रिजर्टन सीजन 3' का दूसरा पार्ट 2 स्ट्रीम हो चुका है, जिसमें पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) न्यूड नजर आ रही हैं। पेनेलोप और कॉलिन (ल्यूक न्यूटन) रोमांस करते हुए ऐसी पोजीशन में नजर आते हैं कि एकबारगी दर्शक भी देखकर शर्मा जाएं। चलिए जानते हैं, क्या है इस सीन की खास बात।

6 मिनट लंबा है सीन

'ब्रिजर्टन सीजन 3' के सेकेंड पार्ट में पेनेलोप फेदरिंगटन और कॉलिन का सबसे लंबा न्यूड सीन दिखाया गया है, जो कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा था। इस सीन को लेकर एक ओर दर्शक जहां उत्तेजक और एक्साइटेड हैं, वहीं दूसरी ओर दर्शक ये सोचकर भी हैरान हैं कि पेनेलोप फेदरिंगटन का किरदार निभाने वाली निकोला कफलान वाकई बहुत बोल्ड हैं। वेब सीरीज में ऐसे न्यूड होने का फैसला लेना वाकई बहुत बोल्ड निर्णय है। ये 6 मिनट न्यूड सीन इस पूरी वेब सीरीज का अब तक का सबसे लंबा सीन है।

कहानी के लिए था जरूरी

दिलचस्प बात ये है कि ये न्यूड सीन ना सिर्फ कहानी के लिए जरूरी था बल्कि बेहद सहजता से फिल्माया गया है। इसमें कुछ भी आपको फूहड़ता या अभद्रता देखने को नहीं मिलेगी। ये अपने आप में जबरदस्ती परोसा हुआ नहीं बल्कि कहानी का एक अहम हिस्सा नजर आता है, जो कि बेहद रोमांटिक पल है। बेशक, जो लोग ट्रैवल करते हुए 'ब्रिजर्टन सीजन 3' की ये सीरीज देख रहे हैं, उनके लिए ये सीजन देखना थोड़ा असहज हो सकता है।

क्या कहना है एक्ट्रेस निकोला कफलान का

निकोला कफलान और ल्यूक न्यूटन जो कि पेनेलोप फेदरिंगटन और कॉलिन का किरदार निभा रहे हैं और इस न्यूड सीन में मौजूद हैं, दोनों ही सालों से बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में निकोला का कहना है कि अपने करीबी दोस्त के साथ इस तरह का रोमांटिक न्यूड सीन करना ना सिर्फ बेहद दिलचस्प था बल्कि उन्होंने इसे खूब एन्जॉय भी किया। 37 वर्षीय निकोला ने ये भी कहा कि स्क्रीन पर दोस्त के साथ रोमांस करने का अनुभव अलग ही था। साथ ही उन्होंने कहा कि कैमरे के आगे कपड़े उतारने का आइडिया भी उन्होंने ही दिया था। ये पूरी तरह से उनकी खुद की चॉइस थी कि कैमरे के सामने वे कपड़े उतारें। उन्होंने कहा, वो दुनिया भा*ड़ में जाए, जो उनकी बॉडी शमिंग के बारे में कुछ उन्हें ट्रोल करती है। उन्हें अब फर्क नहीं पड़ता।

बहुत पॉवरफुल महसूस किया

निकोला कफलान ने ये भी कहा कि कैमरे के आगे कपड़े उतार कर वे बेहद अमेजिंग और पॉवरफुल महसूस कर रही थीं। यह सीन करके निकोला खुद पर गर्व महसूस कर रही हैं और इससे उनका आत्मविश्वास भी बड़ा है। इतना ही नहीं, निकोला ने ये भी बताया कि ये न्यूड सीन पूरी सीरीज में उनका सबसे फेवरेट पार्ट था। उन्होंने कहा, बेशक लाखों लोग इस शो को देखेंगे और यह उनके लिए डरावना या फिर चौंकाने वाला भी हो सकता है, लेकिन वे और ल्यूक दोनों इस सीन को करने में काफी कंफर्टेबल थे। उन्होंने बेहतरीन तरीके से इस सीन को शूट किया है। निकोला ने बताया कि जब उनके साथ ये सब हो रहा था तो उनके मन में चल रहा था कि वाउ सच में ऐसा हो रहा है और इन्होंने मौज मस्ती करते हुए इस सीन को न्यूटन के साथ कंप्लीट किया। ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के बॉस हैं अनिल कपूर, उनकी Life का बॉस कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.