Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Parampara Season 2: ‘परंपरा 2’ की धमाकेदार वापसी, मिलेगा एक्शन-थ्रिलर का डबल डोज

- Advertisement -

Parampara Season 2: ओटीटी की दुनिया में कई ऐसी वेब सीरीज हैं, जिसमें परिवार के बीच चल रहा राजनीति ड्रामा और क्राइम देखने को मिलता है। इस तरह की वेब सीरीज में अपने ही परिवारवालों के खिलाफ अपने लोगों की साजिश देख फैंस भी हैरान रह जाते हैं। हॉट स्टार की पॉपुलर वेब सीरीज ‘परंपरा’ भी ऐसे ही एक सीरीज है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस शो के क्राइम थ्रीलर और ससपेंस से भरपूर स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था जिसके बाद लोग इसके दूसरे सीजन के रीलीज के इंतजार में थे। बता दें कि शो के मेकर्स ने फैंस के इस इंतजार को समाप्त कर दिया है और आखिरकार लगभग 6 महिनों के बाद 21 जुलाई 2022 को ‘परंपरा 2’ ने एक धमाकेदार वापसी की है।

परम्परा एक क्राइम ड्रामा है जिसमें अभिनेता जगपति बाबू, सरथ कुमार, नवीन चंद्र, ईशान और आकांक्षा सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। पहला सीजन,जिसमें सात एपिसोड शामिल थे, एक पावरफुल परिवार के आपसी मतभेदों के बीच घूमता है,जो उनके आपसी रिश्तों के बीच झगड़े का कारण बनते हैं। इस टीवी शो की स्टोरी एक दलित व्यक्ति की जर्नी को फॉलो करती है जो अपने चाचा के गलत इरादों को जान जाता है और उनके गलत कामों की शिकायत अपने पिता से करता है। जिसके बाद वह अपने पिता के सम्मान की रक्षा के लिए लड़ता हैं।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

 

हालांकि, मोहनराव का बेटा गोपी, जो अपने पिता के खिलाफ अपने चाचा नायडू के बुरे इरादे को जानता है,और नायडू का सच सब के सामने लाने का फैसला करता है,जो प्यार का दिखावा करके अपने पिता पर अत्याचार करता रहा है। घटनाओं की एक कड़ी चाचा-भतीजे को एक दूसरे की ओर ले जाती है जिसके कारण पूरे परिवार के बीच राजनीतिक संघर्ष होता है।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

अर्का मीडिया वर्क्स के बैनर तले ब्लॉकबस्टर बाहुबली सीरीज के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा द्वारा बनी इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में पहले सीजन के मुख्य स्टार कास्ट को और दमदार ड्रामा, क्राइम और मिस्ट्री के साथ एक साथ लाया गया है। इसके दूसरे सीजन में टॉलीवुड स्टार जगपति बाबू ने मोहन राव के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। इसी तरह,गोपी के रूप में नवीन चंद्र, रचना के रूप में अभिनेत्री आकांक्षा सिंह, सुरेश के रूप में ईशान, जेनी के रूप में नैना गांगुली और चिंतलपुडी वीरा नायडू के रूप में मुरली मोहन की भूमिका को फिर से निभा रहे है। पिछले सीजन की तरह ही परंपरा 2 ने भी दर्शकों के लिए राजनीति, बदला और एक्शन थ्रिलर से भरपूर एक ट्रीट के साथ वापसी की है। यह तो पक्का है कि इस शो का दूसरा सीजन एक बार फिर फैंस के दिलों को धड़काने के लिए बलॉक्बस्टर अंदाज में वापसी करने वाला है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss