Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पकंज त्रिपाठी की ‘क्रिमिनल जस्टिस-3’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

- Advertisement -

Criminal Justice-3: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का जलवा बरकरार है। इस प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसके जरिए कई नए-नए सितारों को उनकी पहचान मिली है साथ ही कई बड़े सितारों ने भी ओटीटी पर अपनी फिल्में रिलीज की है जो काफी जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं अब इसपर एक वेब सीरीज रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसका नाम ‘क्रिमिनल जस्टिस-3’ (Criminal Justice-3) है।

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया कि ये सीरीज कब और कहां स्ट्रीम होगी। जानकारी देते हुए मेकर्स ने बताया कि, ये सीरीज 26th August को स्ट्रीम होगी। इस पोस्ट के बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वो इस सीरीज को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। क्रिमिनल जस्टिस के दोनों पार्ट ने तहलका मचाया था और एक बार फिर इसका तीसरा पार्ट धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

और पढ़िए – करण जौहर के शो में आएंगे नागा चैतन्य, खोलेंगे पर्सनल लाइफ के राज

 

‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन की टैगलाइन ‘अधूरा सच’ है। इसमें पकंज त्रिपाठी एक वकील माधव मिश्रा का किरदार निभाते नजर आएंगे जो कि इंसाफ के लिए लड़ता हैं। वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस-अधूरा सच’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो कि आते छा गया है। इस ट्रेलर में पकंज का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस- अधूरा सच’ में पकंज त्रिपाठी और श्वेता बसु प्रसाद के साथ-साथ स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी अहम रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें, फैंस पकंज त्रिपाठी के डायलॉग बोलने का स्टाइल के दीवाने हैं। एक्टर का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है और उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। वहीं अब देखना होगा कि ये दो पार्ट के मुकाबले इसके तीसरे पार्ट को कितना पसंद किया जाता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss