Panchayat 2 Trailer: रिलीज हुआ ‘पंचायत 2’ का मजेदार ट्रेलर, आपने देखा?

- Advertisement -

मुंबई। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर और बेहतरीन सीरीज ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) रिलीज होने को तैयार है। रिलीज से पहले ‘पंचायत 2’ का ट्रेलर (Panchayat 2 Trailer) सामने आया है। ट्रेलर को देख साफ हो रहा है कि इसमें पहले सीजन से भी दोगूना मसाला, कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

दीपक कुमार मिश्रा (Deepak Kumar Mishra) द्वारा निर्देशित इस बेहद लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा में एक बार फिर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी नजर आने वाली है। ट्रेलर की शुरुआत पंचायत ऑफिस से ही होती है, जहां सीवी टीवी कैमरा लगाए जा रहे हैं और एक बार फिर इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक (जितेंद्र कुमार) की हिलेरियस और कठिन यात्रा के सफर को दिखाया जा रहा है।

 

और पढ़िएमुनव्वर फारूकी ने धूमधाम से मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

 

 

 

ट्रेलर देखकर आप आपनी हंसी को काबू में नहीं कर पाएंगे। तो सोचिए पूरे सीरीज को देखना कितना रोचक होगा। बता दें, इसका पहला पार्ट अमेजन प्राइम पर अप्रैल 2020 में स्ट्रीम हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन के इंतजार में बैठे थे। बता दें कि इसका पहला पार्ट अमेजन प्राइम पर अप्रैल 2020 में स्ट्रीम हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट 20 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version