TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरिज, देखें लिस्ट

OTT Release This Week: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसा हो भी क्यो ना आखिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों से बेहतर कंटेट आजकल लोगों को घर बैठे देखने को जो मिल जा रहा है। टीवी और सिनेमाघरों से ज्यादा अब लोग ओटीटी या डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर […]

OTT Release This Week: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसा हो भी क्यो ना आखिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों से बेहतर कंटेट आजकल लोगों को घर बैठे देखने को जो मिल जा रहा है। टीवी और सिनेमाघरों से ज्यादा अब लोग ओटीटी या डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर समय बिताना पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी ओटीटी पर मौजूद कंटेंट देखने के शौकीन हैं, तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों के बारे में। जिन्हें आप आराम से अपने घर पर ही देख सकते हैं। रोमांस और थ्रिल से भरपूर वेब सीरीज 'आशिकाना' इस हफ्ते छह जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस सीरीज में जैन इबाद खान और खुशी दुबे लीड रोल निभाते नजर आएंगे। खास बात ये है कि सीरीज के हर रोज नए एपिसोड रिलीज किए जाएंगे, जिसे गुल खान निर्देशित कर रहे हैं। मार्वल स्टूडियोज की मोस्ट अवेटेड सीरीज मिस मार्वल भी इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। ये फिल्म आठ जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। वहीं आपको बता दें कि ये सीरिज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक स्टारर फिल्म अर्ध इसी हफ्ते अपने डिजिटल रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। ये फिल्म 10 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिली है, क्योंकि पहली बार लोग राजपाल यादव को एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते देखेंगे। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी कई दिनों से लाइमलाइट में नहीं थी। हालांकि इन दिनों वो अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज कोड एम के दूसरे सीजन की वजह से फिर से सुर्खियों में आई हैं। इस हफ्ते 9 जून को वूट पर उनकी ये वेब सीरिज स्ट्रीम की जाएगी। सीरीज के इस सीजन में भी एक्ट्रेस वर्दी पहन मिशन पूरा करती दिखेंगी। पहले सीजन के बाद से ही लोग बेसब्री से इस वेब सीरिज के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। अब एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। वो जी5 की वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखेंगी। इस सीरीज को 10 जून से स्ट्रीम किया जाएगा, इसी के साथ आपको बता दें कि इस सीरीज में एक्ट्रेस एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.