Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

OTT Movie Release In November: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नवंबर में बजेगा इन फिल्मों का डंका, लिस्ट में ‘कांतारा’ भी शामिल

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नवंबर में बॉलीवुड और हॉलीवुड की 6 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। आइए जानते हैं की इस महीने नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर कौन सी मूवीज रिलीज हो रही हैं।

- Advertisement -

OTT Movie Release In November: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में देखना आज-कल कौन पसंद नहीं करता। यहां तक की सिनेमाघरों से ज्यादा लोग अब ओटीटी पर ही फिल्में देख लेते हैं जिसके लिए उन्हें कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ती है। ओटीटी के चलते लोग आराम से कहीं भी अपनी मनपसंद फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही समय बाद फिल्में नेटफ्लिक्स,हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो जाती हैं। इनमे एक्शन,कॉमेडी से लेकर रोमांस वाली सारी फिल्में मौजूद होती हैं। हर बार की तरह इस बार भी ओटीटी पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में इस महीने रिलीज होने वाली हैं। इन 6 फिल्मों में साउथ की ‘कांतारा’ से लेकर हॉलीवुड की फिल्में भी शामिल हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो फिल्में-

1.कांतारा (Kantara)

ऋषभ शेट्टी(Rishabh Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ साउथ की फिल्म है। यह सिनेमघरों में रिलीज होने के साथ ही बड़ी हिट साबित हुई है। कन्नड़ फिल्म होने के बावजूद फिल्म ने सिर्फ अपने हिन्दी डब वर्जन में ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है। बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ यह फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी है। ओटीटी पर कांतारा 18 नवंबर को रिलीज हो सकती है। यह फिल्म अपनी असली भाषा के अलावा भी और कई भाषाओं में डब उपलब्ध होगी। कांतारा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

2.मोनिका ओ माई डार्लिंग (Monica, O My Darling)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ एक क्राइम-ड्रामा फिल्म है। राजकुमार राव के साथ-साथ फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) और सिकंदर खेर (Sikandar Kher) भी हैं। वासन बाला (Vasan Bala) द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस महीने 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

3. फॉलिंग फॉर क्रिसमस (Falling for Christmas)

‘फॉलिंग फॉर क्रिसमस’ रोमांटिक हॉलीवुड फिल्म है जो इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। लिंडसे लोहान (Lindsay Lohan) स्टारर इस फिल्म में रोमांस के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 10 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

4. इज दैट ब्लैक इनफ फॉर यू (Is That Black Enough for You?!?)

एल्विस मिशेल (Elvis Mitchell) के निर्देशन में बनी यह हॉलीवुड फिल्म एक डॉक्यूमेंट्री है जो ब्लैक सिनेमा के इतिहास के बारे में बताती है। यह फिल्म भी इसी महीने 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

5. स्ट्रेन्ज वर्ल्ड (Strange World)

स्ट्रेन्ज वर्ल्ड एनिमेटिड एक्शन फिल्म है जो बड़ों के साथ-साथ बच्चों के लिए भी काफी दिलचस्प होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन डॉन हॉल (Don Hall) द्वारा किया गया है और यह इस महीने जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

6. स्पिरिटेड (Spirited)

हॉलीवुड फिल्म ‘स्पिरिटेड’ एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है जोकि शॉन एंडर्स (Sean Anders) द्वारा डायरेक्ट की गई है। यह फिल्म 11 नवंबर को थिएट्रिकल रिलीज होगी इसके बाद 18 नवंबर को ऐप्पल टीवी प्लस (Apple TV+) पर डिजिटल रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts