Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

स्क्विड गेम को लेकर आया नया अपडेट, जीतने वाले को मिलेगी इतनी रकम

- Advertisement -

Squid Game:  नेटफ्लिक्स (Netflix) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। नेटफ्लिक्स ने जबसे इस शो का ऐलान किया है तभी से लोगों में इस गेम को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है।  साउथ कोरिया की इस सीरीज के पहले सीजन ने दर्शकों के दिल जीत लिया था और अब लोग इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix Big Announcement) ने इसके दूसरे सीजन की घोषणा करने के बाद अब एक नई घोषणा कर दी है जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हाल ही में ऐलान किया है कि ‘स्क्विड गेम’ को एक रियलिटी शो में बदल दिया जाएगा और ये शो जीतने वाले को भारी रकम मिलेगी। बता दें, शो में करीब 456 लोग हिस्सा लेंगे और शो जीतेने वाले को लगभग 35.56 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

 

और पढ़िए – Ms Marvel वेब सीरीज में दिखी फरहान अख्तर की झलक, फैंस हुए एक्साइटेड

 

 

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘777 चार्ली’, जानें डिटेल्स

 

नेटफ्लिक्स ने 14 जून को एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में ‘रेड लाइट, ग्रीन लाइट’ वाली गुड़िया को मास्क पहने लोगों साथ देखा जा सकता है। इसके साथ ही वीडियो में एक बाउल में पैसों का भंडार दिखाते हुए इस रियलिटी शो के विजेता के प्राइज की भी घोषणा कर दी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने वीडियो शेयर किया है जिसमें लिखा कि, ‘आपका नंबर क्या होगा? शो के लिए अभी दर्ज करें।” इस शो के बारे में अभी तक इससे ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है।

‘स्क्विड गेम’ के पहले सीजन ने ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। इसका पहला सीजन नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे हिट वेब सीरीज में शामिल है। नौ एपिसोड्स की इस सीरीज के रिलीज होने के चार हफ्तों में ही इसकी व्यूअरशिप 1.65 करोड़ घंटे की हो गई थी। दूसरे सीजन का प्रीमियर 2023 के आखिर या 2024 की शुरूआत में हो सकता है जिसे देखने का फैंस को इंतजार है।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts