--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मिर्जापुर-3 को लेकर आया नया अपडेट, रसिका दुग्गल ने शुरू की शूटिंग

- Advertisement -

Mirzapur-3: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज का खुमार आज भी लोगों के जहन में हैं जिनकी सीन्स और डायलॉग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस सीरीज के तीसरे सीजन (Mirzapur-3) का अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आप खुश से झूम उठेंगे। इस सीरीज के पहले दोनों ही दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद आए। वही अब दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – Squid Game: फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द सामने आएगा ‘स्क्विड गेम’ का सीजन 2

 

सीरीज में कालीन भैया की दूसरी पत्नी बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं अब एक्ट्र्रेस रसिका दुग्गल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके सीरीज को लेकर जानकारी दी है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। रासिका ने लिखा ‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’। अब उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘777 चार्ली’, जानें डिटेल्स

 

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बीना जी अब और इंतजार नहीं होता’, तो दूसरे ने लिखा ‘बेस्ट सीरीज, जल्द आने का इंतजार है।’ इससे पहले सीरीज से दो सीजन आ चुके हैं जिसने धमाल मचा दिया था। इसके पहले सीजन को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया था जो कि साल 2018 में आया था जिसके बाद से ही फैंस में इसका क्रेज बढ़ गया और 2020 में आए दूसरा सीजन आया जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

वहीं वेब सीरीज कास्ट की बात करें तो, इस फिल्म का एक-एक किरदार लोगों को याद है और सीरीज का एक-एक डायलॉग लोगों के सिर चढ़कर बोलता था जिसे लोग आज भी याद करते हैं। वहीं इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version