TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

The Family Man Season 3: मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन सीजन-3’ में दिखेंगे नए किरदार! जानें कब होगी रिलीज

The Family Man Season 3: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) को आखिर किसने नहीं देखा होगा। इस सीरीज ने तहलका मचा दिया था। इस वेब सीरीज के हर पार्ट को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे पार्ट को लेकर […]

The Family Man Season 3
The Family Man Season 3: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) को आखिर किसने नहीं देखा होगा। इस सीरीज ने तहलका मचा दिया था। इस वेब सीरीज के हर पार्ट को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब 'द फैमिली मैन' के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक अब मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। जानिए डिटेल्स।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। मनोज बाजपेयी ने बताया कि, 'वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का तीसरा सीजन आने वाले साल 2023 में आ सकता है।'  मनोज बाजपेयी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'फिलहाल, द फैमिली मैन' के डायरेक्टर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं। इसलिए वो अगले साल 2023 की शुरुआत में फैमिली मैन के तीसरे सीजन की शुटिंग शुरू करेंगे। अमेजॉन प्राइम वीडियो इसे जल्द से जल्द शुरू करना चाहता है।

क्या वेब सीरीज में दिखेंगे नए किरदार

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) को लेकर ये भी खबर है कि इस बार तीसरे पार्ट में नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज के तीसरे पार्ट में एक्टर शारिब हाशमी और प्रियामणि नजर आ सकती हैं लेकिन इन स्टार्स के आने को लेकर मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, लेकिन अगर ये सितारे नजर आते है तो पक्का है कि कुछ नया देखने को मिलेगा।

जानें क्या है वेब सीरीज की कहानी 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म 'द फैमिली मैन' (The Family Man ) एक शार्प, एक्शन-ड्रामा है वेब सीरीज है, जो मिडिल क्लास ऑफिसर श्रीकांत तिवारी की कहानी पर आधारित है। खबर है कि जहां से वेब सीरीज का दूसरा पार्ट खत्म हुआ था, वहीं से वेब सीरीज का तीसरा पार्ट शुरू होगा। वहीं अब देखना है कि तीसरे पार्ट में क्या-क्या नया देखने को मिलेगा और तीसरे पार्ट बाकी के दोनों पार्ट के मुकाबले कितना तहलका मचाता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.