Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एसएस राजामौली के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स बनाएगा ‘बाहुबली’ वेब सीरीज? जानें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

Bahubali Web Series: सिनेमा जगत की सबसे पॉपुलर और सुपरहिट फिल्मों में से एक बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। पहले बाहुबली और फिर उसके सीक्वल बाहुबली 2 ने लोगों को दिलों पर ऐसा राज किया कि अब तक दोनों फिल्मों के सीन फैंस के जहन में बस गए है। एसएस राजामौली की दोनों ही फिल्मों ने ऐसे रिकॉर्ड्स बना दिए थे कि, इन्हें आजतक तोड़ पाना सभी फिल्मों के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ है। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स भी बाहुबली सीरीज लेकर आने वाला था, जिसमें बाहुबली और भल्लादेव के पैदा होने की कहानी दिखाई जाती। आनंद नीलकांतन की किताब ‘राइज ऑफ शिवगामी’ के राइट्स भी नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए थे। इतना ही नहीं प्रवीन और शत्रु नाम के डायरेक्टर्स ने तो मिलकर इस वेब सीरीज पर काम करना भी शुरू कर दिया था। लेकिन जो आउटपुट सामने आया वो नेटफ्लिक्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

 

 

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘777 चार्ली’, जानें डिटेल्स

 

इसी बीच अब एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है कि नेटफ्लिक्स इस फिल्म के ओरिजनल डायरेक्टर एसएस राजामौली को अप्रोच करने वाला है। एसएस राजामौली आज की तारीख में दुनिया के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक बन गए हैं। हाल ही में रिलीज हुई राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तो बॉक्स ऑफिस पर वो धमाल मचाया कि इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 1000 करोड़ के पार चला गया। इसी से ये बात साबित हो गई कि राजामौली ऑल टाइम लोगों के फेवरेड डायरेक्टर हैं। इसलिए नेटफ्लिक्स चाहता है कि एसएस राजामौली ही बाहुबली को डायरेक्ट करें, क्योंकि वो पहले ही दो पार्ट की फिल्मों को सक्सेसफुल बना चुके हैं। लेकिन अब तक राजामौली की ओर से इस बात पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

राजामौली की अगली फिल्म के बारे में बात करें तो आरआरआर के बाद वो एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म में महेश बाबू बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे, जिनकी हाल ही में सरकारु वारी पाटा नाम की फिल्म आई थी। वहीं राजामौली की आने वाली इस फिल्म के नाम को अब तक तय नहीं किया गया है, लेकिन इसे फिलहाल SSMB 29 कहा जा रहा है। ऐसे में दोनों ही डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखना फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर सकता है। वो बात अलग है कि राजामौली ने अपने आने वाले बाकी प्रोजेक्ट्स अब तक रिवील नहीं किए हैं, लेकिन हो सकता है कि उनकी लिस्ट में एक और फिल्म भी हो। लेकिन बाहुबली वेब सीरिज की खबर सुनने के बाद अब हर किसी की नजर राजामौली पर ही होगी कि वो हां कहेंगे या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts