--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Netflix: आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और इसने अब तक करीब 130 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। हालांकि गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ ने इस फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगा दिया था। लेकिन संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड आलिया भट्ट की इस फिल्म का क्रेज लोगों में काफी देखने को मिला था।

ऐसे में सिनेमाघरों में फिल्म देखने के बाद, फैंस इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखना चाहते हैं। लेकिन मेकर्स ने फिल्म के अच्छे कलेक्शन को देखते हुए इसे देर से ही ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बनाया। अब ये फिल्म आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म को आप 26 अप्रैल से देख पाएंगे। इस बात की जानकारी देते हुए खुद नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक टीजर शेयर किया है। इसी के साथ उस टीजर को कैप्शन देते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, ”देखो, देखो चांद नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। गंगूबाई काठियावाड़ी नेटफ्लिक्स पर 26 अप्रैल को आ रही है।”

 

और पढ़िएBrahmastra: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पोस्टर आउट, आलिया भट्ट और रणबीर की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

 

आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और शांतनु मुखर्जी भी थे। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म असली कहानी से प्रेरित थी। फिल्म के बारें में बात करें तो, गंगा एक ऐसी लड़की होती है जो कि मुंबई जाकर हीरोइन बनने के सपने देखती हैं, लेकिन हिरोइन बनने का सपना दिखा कर गंगा के साथ कुछ ऐसा होता है जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होता।

इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली थी। वहीं अब आलिया आने वाले समय में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जिसमें वो अपने हस्बैंड रणबीर कपूर के साथ धमाल मचाती दिखेंगी। इसके अलावा वो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। आपको बता दें कि शादी के बाद आलिया अब इसी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स कब तक पूरे हो पाएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version