--- विज्ञापन ---

MX Player: हितेन तेजवानी की वेब सीरीज ‘द जोकर: ए स्ट्रेंज किडनैपर’ का जलवा बरकरार, आश्रम को मिलेगी टक्कर?

- Advertisement -

The Joker: A Strange Kidnapper: एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और मंगेश देसाई (Mangesh Desai) की थ्रिलर वेब सीरीज ‘द जोकर: ए स्ट्रेंज किडनैपर (The Joker: A Strange Kidnapper)’ एमएक्स प्लेयर पर धमाल मचाती दिखाई दे रही है। इस थ्रिलर सस्पेंस सीरीज की कहानी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी के साथ मेकर्स ने बताया है कि इस सीरिज की कहानी आपको इससे जोड़कर रखने के लिए बनाई गई है। ‘द जोकर’ में हितेन तेजवानी और मंगेश देसाई के अलावा विकास श्रीवास्तव, तेजश्री जाधव और समायरा खान जैसे अन्य बेहतरीन कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं।

ये वेब सीरीज 31 मई को ‘आश्रम 3 (Aashram 3)’ के साथ रिलीज की गई थी और अब इसने एमएक्स प्लेयर पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग सीरिज की लिस्ट में जगह बना ली है। ‘द जोकर: ए स्ट्रेंज किडनैपर’ को आलोक केशरवानी (संभव फिल्म्स क्रिएशन्स) ने बनाया है। जबकि इस सीरिज को निर्देशक रणविजय सिंह द्वारा अभिनीत किया गया है और स्टूडियो का काम ऑडियो लैब सतीश पुजारी ने संभाला है।

 

और पढ़िए –  ये तमिल वेब सीरीज़, हिंदी के सुपरहिट कंटेंट पर भारी है

 

वहीं इस वेब सीरीज की दिलचस्प कहानी इकबाल अहमद ने लिखी है, इसी के साथ इकबाल इस सीरिज के एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं। म्यूजिक की बात करें तो सत्या, माणिक और अफसर ने मिलकर सीरिज में कमाल का म्यूजिक दिया है। वैसे तो इस सीरीज को सस्पेंस और थ्रिलर पर बेस्ड बनाया गया है, लेकिन ये एक फैमिली ड्रामा भी है। इसी वजह से आप इसे अपने पूरे परिवार के साथ भी सकते हैं। इस सीरिज में टोटल 8 एपिसोड्स हैं, जिसमें सबसे आखिर में जाकर सस्पेंस का खुलासा होता है।

 

और पढ़िए –  नेटफ्लिक्स की ‘SHE’ में कहानी कम और सेक्स ज़्यादा है

 

‘द जोकर’ सीरिज को लेकर ऐसा दावा भी किया गया है कि अगर आप इस सीरिज को एक बार देखना शुरू कर दें तो, इसे पूरा देखे बिना छोड़ पाना आपके लिए बेहद मुश्किल होगा। इसके रिलीज होने के तुरंत बाद से ही फैंस ने अपना प्यार देना शुरू कर दिया है। इसी के साथ पता चला है कि पूरे देश में इसे बड़े पैमाने पर देखा गया है।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version