---विज्ञापन---

Moving in with Malaika: मलाइका ने बहन अमृता को किया ट्रोल, बोलीं- ‘अच्छी कब बनोगी?’

Moving in with Malaika: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपने शो पर इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को बुलाती हैं और उनके साथ मस्ती करती देखी जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कई खुलासे भी करती हैं जिसे जान फैंस […]

Moving in with Malaika: मलाइका ने बहन अमृता को किया ट्रोल, बोलीं- 'अच्छी कब बनोगी?'
Moving in with Malaika: मलाइका ने बहन अमृता को किया ट्रोल, बोलीं- 'अच्छी कब बनोगी?'

Moving in with Malaika: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपने शो पर इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को बुलाती हैं और उनके साथ मस्ती करती देखी जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कई खुलासे भी करती हैं जिसे जान फैंस खुश हो उठते हैं। वहीं इसके अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस अपनी बहन अमृता अरोड़ा को बुला उनके साथ मस्ती करती देखी जाने वाली हैं।

Moving in with Malaika का प्रोमो 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) अपने मुद्दों को सुलझाती नजर आ रही हैं। वहीं अमृता, मलाइका से कम्पलेन कर रही हैं कि वो अक्सर उन्हें उन चीजों को करने के लिए मजबूर करती हैं जो वो नहीं करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें:Farzi Release Date: ‘फर्जी’ से विजय सेतुपति का लुक आउट, रिलीज डेट से भी उठा पर्दा

मलाइका ने किया बहन अमृता को ट्रोल 

वहीं प्रोमों में आगे मलाइका, अमृता से कहती नजर आ रही हैं,’जब मैं अपने जीवन में सबसे बुरे दौर से गुर रही थी तो उस वक्त मुझे अपनी बहन की जरूरत थी लेकिन तुम वहां नहीं थी। तुम एक अच्छी मां हो , पत्नी और दोस्त हो पर तुम एक अच्छी बहन कब बनोगी।’ बहनों की मस्ती और कम्पलेन की झलक लोगों को काफी पसंद आ रही है। साथ ही लोग इसके पूरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा के अग्निकांड का पर्दाफाश करेगी ‘ट्रायल बाय फायर’

सुर्खियों में Moving in with Malaika

बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा का शो 5 दिसंबर को शुरू था तभी से यह चर्चा में है। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ सोमवार से गुरुवार तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रात 8 बजे आता है। मलाइका के शो पर अबतक करण जौहर, फराह खान, नेहा धूपिया, नोरा फतेही और भारती सिंह जैसे सितारे आ चुके हैं। सभी सितारों की मस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया है और आगे आने वाले गेस्ट्स के लिए भी फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 29, 2022 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.