TrendingEntertainment NewsBollywood NewsCurrent NewsVideo

---Advertisement---

Mission Majnu: ओटीटी पर तहलका मचाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना, जानें कब रिलीज होगी फिल्म ‘मिशन मजनू’

Mission Majnu Release Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना पर्दे पर तहलका मचाने के लिए […]

Mission Majnu
Mission Majnu Release Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। वहीं अब वो फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में नजर आएंगे जिसकी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) अगले साल 18 जनवरी 2023 में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी जिसे देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म 'मिशन मजनूं' को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है और से फिल्म सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म इसी दिन रिलीज होगी।

जानें फिल्म की कहानी

'मिशन मजनू' (Mission Majnu) फिल्म की कहानी का बात करें तो ये फिल्म पाकिस्तान में अवैध परमाणु बम बनाने वाले प्लान और आतंकियों को खत्म करने के एक भारतीय मिशन से जुड़ी है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। पिछले साल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था जिसके बाद से फैंस में फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है। फिल्म में एक्टर का एक्शन देखने को मिलेगा जिसके लोग दीवने हैं।

सिद्धार्थ और रश्मिका का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आए थे जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। वहीं वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आएंगे। रश्मिका मंदाना हाल ही में फिल्म 'गुड बॉय' में नजर आई थी और अब वो फिल्म 'मिशन मजनू' के साथ-साथ 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये जोड़ी पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.