TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

RIP Shahnawaz Pradhan: ‘मिर्जापुर’ फेम शाहनवाज प्रधान का निधन, हार्ट अटैक बनी वजह

RIP Shahnawaz Pradhan: ‘मिर्जापुर’ फेम एक्टर शाहनवाज प्रधान का निधन हो गया है। वेटरन एक्टर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौरतलब हो कि शाहनजवाज प्रधान ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गुड्डू भैया के ससुर का कैरेक्टर प्ले किया था। महज 56 […]

RIP Shahnawaz Pradhan: 'मिर्जापुर' फेम शाहनवाज प्रधान का निधन, हार्ट अटैक बनी वजह
RIP Shahnawaz Pradhan: 'मिर्जापुर' फेम एक्टर शाहनवाज प्रधान का निधन हो गया है। वेटरन एक्टर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौरतलब हो कि शाहनजवाज प्रधान ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू भैया के ससुर का कैरेक्टर प्ले किया था। महज 56 साल की उम्र में दुनिया से चले जाने पर शाहनवाज की फैमिली और फैंस सतके में हैं।

शाहनवाज प्रधान का हार्ट अटैक से निधन (RIP Shahnawaz Pradhan)

शाहनवाज प्रधान (Shahnawaz Pradhan) को लेकर जानकारी है कि वो एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई, एक्टर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाहनवाज के निधन की जानकारी उनके को-एक्टर राजेश तैलंग ने ट्वीट (RIP Shahnawaz Pradhan) कर दी है। राजेश तैलंग ने अपने पोस्ट में लिखा,'शाहनवाज भाई आखिरी सलाम। क्या गजब के जहीन इंसान और कितने बेहतर अदाकार थे आप। मिर्जापुर के दौरान कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा।'

Shahnawaz Pradhan का 'मिर्जापुर' में किरदार

शाहनवाज प्रधान ने साल 1980 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और वो तबसे अबतक इंडस्ट्री में एक्टिव थे। वहीं एक्टर को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से मिली थी। उन्हें इसके दोनों पार्ट में देखा जा चुका है। शाहनवाज ने सीरीज में गोलू (श्वेता त्रिपाठी) स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) के पापा परशुराम गुप्ता का कैरेक्टर प्ले किया था।

'मिर्जापुर 3' में भी दिखेंगे शाहनवाज प्रधान

शाहनवाज प्रधान 'मिर्जापुर' सीरीज के तीसरे पार्ट में भी नजर आने वाले हैं। एक्टर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली थी। बताते चलें कि शाहनवाज ने अपने करियर में कई फिल्मों और बेहतरीन टीवी सीरियल्स में काम किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.