--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मेजर, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

- Advertisement -

Major: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला। वहीं अब फैंस के लिए एक खूशखबरी आ रही हैं जिसे सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगे। दरअसलस, पता चला है कि अदिवि शेष की मेजर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स (Netflix Post) ने एक पोस्ट शेयर किया जिसपर उन्होंने लिखा कि, एक बेटे की अनकही कहानी। एक पिता की अनकही कहानी। एक सैनिक की अनकही कहानी। मैं मेजर 3 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, हिंदी और मलयालम में आ रहा है! नेटफ्लिक्स के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। बता दें, इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के अद्भुत साहस और पराक्रम पर बेस्ड है।

और पढ़िए –  प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी ‘सम्राट पृथ्वीराज’, जानें डिटेल्स 

फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए गए योगदान को दिखाया गया है। साथ ही इस फिल्म के जरिए मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी को भी दर्शाया गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.10 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने  1.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि, फिल्म का तेलुगु वर्जन अच्छा कलेक्शन किया।

 

और पढ़िए –  इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मेजर, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

फिल्म मेडजर को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ उमड़ी थी जिसपर लोगों ने जमकर रिएक्शन भी दिए थे। फिल्म में अदिवि शेष की एक्टिंग को लोगों ने इतना पसंद किया कि वो रातों-रात छा गए। इस फिल्म के बाद वो बड़े कलाकार बनकर उभरे हैं जिनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई हैं और उनका दमदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। वहीं अब देखना होगा कि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss