---विज्ञापन---

Maanvi Gagroo Engaged: ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ की एक्ट्रेस मानवी गगरू ने की इंगेजमेंट, सितारों ने दी बधाई

Maanvi Gagroo Engaged: ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज की एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने इंगेजमेंट कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। पिक्चर में मानवी अपनी सगाई की रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। Maanvi Gagroo Engaged मानवी गगरू ने अपने […]

Maanvi Gagroo Engaged: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की एक्ट्रेस मानवी गगरू ने की इंगेजमेंट, दिखाई रिंग
Maanvi Gagroo Engaged: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की एक्ट्रेस मानवी गगरू ने की इंगेजमेंट, दिखाई रिंग

Maanvi Gagroo Engaged: ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज की एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने इंगेजमेंट कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। पिक्चर में मानवी अपनी सगाई की रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं।

Maanvi Gagroo Engaged

मानवी गगरू ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को गुड न्यूज दी है। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी अंगूठी को फ्लॉन्ट (Maanvi Gagroo Engaged) करती देखी जा रही हैं। पिक्चर में मानवी का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। साथ ही ग्रे हुडी में एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठ शरमाते हुए अपने मुंह पर हाथ रखी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:Farzi Trailer: ‘फर्जी’ शाहिद कपूर पर भारी पड़ेंगे विजय सेतुपति? देखें ट्रेलर

Maanvi Gagroo ने पोस्ट के साथ सुनाई खुशखबरी

मानवी गगरू ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’तो ये हुआ…#Engaged’ इसके साथ ही उन्होंने रिंग और रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।’ मानवी का ये पोस्ट (Maanvi Gagroo Post) सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। फैंस समेत सितारे भी एक्ट्रेस को उनके आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:The Night Manager: ‘द नाइट मैनेजर’ से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड

सितारों ने Maanvi Gagroo को दी भर-भरकर बधाई

मानवी गगरू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सीनियर एक्टर गजराज राव ने लिखा है,’कौन है जो सपनों में आया …कौन है जो दिल में समाया ?’ बानी जे ने लिखा है,’ओह हैलो (हम कुछ समय के लिए जानते हैं .. लेकिन आपको पता है कि इस पोस्ट के लिए इंतजार करना पड़ा।)’ इसके अलावा मौनी रॉय, शिबानी दांडेकर, सयानी गुप्ता और कुणाल रॉय कपूर समेत कई सितारों ने मानवी को बधाइयां दी हैं। मानवी गगरू की बात करें तो उन्हें ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के अलावा ‘ट्रिपलिंग्स’ वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है। इसके अलावा उन्होंने आयुष्मान खुराना संग ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और ‘उजड़ा चमन’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.