---विज्ञापन---

Lock UPP: इस कैदी ने जीता टिकट टू फिनाले का टास्क, अंजलि अरोड़ा और अली मर्चेंट को मिली करारी हार

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप‘ इन दिनों ओटीटी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। इस शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा से लेकर पायल रोहातगी जैसे कंटेस्टेंट दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। लेकिन जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो बंद […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप‘ इन दिनों ओटीटी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। इस शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा से लेकर पायल रोहातगी जैसे कंटेस्टेंट दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। लेकिन जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो बंद होने वाला है, क्योंकि धीरे-धीरे ‘लॉकअप’ अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। वहीं इस शो को अपना पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है। दरअसल इस शो में टिकट टू फिनाले के लिए एक टास्क करवाया गया था, जिसमें अंजली अरोड़ा और शिवम शर्मा के बीच कॉम्पटीशन हुआ था और इनको कुछ भी कर के बस एक-दूसरे को मात देनी थी।

 

 

और पढ़िएLock-Upp Show: ‘लॉकअप’ में पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत

 

ऐसे में अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) को मात देते हुए शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने अपने फाइनल तक का सफर अब तय कर लिया है और उनके रास्ते में अब कोई रूकावट नहीं हैं। टिकट टू फिनाले के पहले राउंड में पायल रोहातगी आउट हुई थीं, तो वहीं जब दूसरा राउंड हुआ तब पूनम पांडे भी टिकट टू फिनाले से बाहर का रास्ता देखती नजर आईं। इसके बाद तीसरा राउंड आते-आते दो कैदी बचे।

 

 

टिकट टू फिनाले टास्क के तीसरे राउंट में शिवम शर्मा ने अंजली अरोड़ा और अली मर्चेंट को हराने के लिए सिर्फ दो सेकेंड लिए और टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया। शिवम शर्मा के जीतने के बाद अंजली अरोड़ा और सायशा शिंदे का मुनव्वर फारूकी को दिया हुआ धोखा भी धरा का धरा रह गया।

 

आपको बता दें कि अंजली अरोड़ा ने सायशा के साथ मिलकर मुनव्वर फारूकी को बाहर करने की साजिश रची थी, लेकिन इसके बाद भी फिनाले तक पहुंचने वाले टास्क में वो हार गईं। इसके अलावा मुनव्वर का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अगर मुझे दोस्तों से धोखा मिल भी गया तो क्या हुआ, फिनाले में तो मैं फिर भी पहुंचूंगा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 21, 2022 11:59 AM