Lock Upp: कंगना रनौत के शो में आने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने ली मोटी रकम, जानें क्यों?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) अपने चुलबुले अंदाज के चलते लाखों दिलों में जगह बना चुकी हैं। वैसे इन दिनों तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के जरिए हर जगह छाई हुई हैं। इस सीरियल में उनको प्रथा के किदार में खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ (Lock UPP) में नजर आई थीं। इस ओटीटी रिएलिटी शो में उन्होंने करण कुंद्रा के साथ एंट्री की थी और बतौर क्वीन वार्डन कैदियों पर हुक्म चलाती दिखाई दी थीं। लेकिन बेहद कम लोग ही इस बात को जानते होंगे कि इतने कम वक्त शो में आने के लिए तेजस्वी ने अच्छी-खासी रकम वसूली है। ऐसा बताया जा रहा है कि सिर्फ थोड़े समय के लिए शो में आने पर तेजस्वी ने करण कुंद्रा के जितनी ही फीस चार्ज की है।।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, तेजस्वी प्रकाश ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ में क्वीन वार्डन बनने के लिए अच्छी खासी फीस ली। उन्होंने 2 से 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से चार्ज किया है। वहीं ये भी बताया गया है कि हो सकता है फिनाले में भी वो दिखाई दें। इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट में ये बताया गया था कि करण कुंद्रा भी एक एपिसोड के लगभग 2 से 3 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

 

और पढ़िएThar Movie Review: हर्षवर्धन पर अनिल कपूर का भरोसा ‘थार’ से पूरा हुआ, बाप-बेटे की बेहतरीन जुगलबंदी

 

तेजस्वी प्रकाश ने ‘लॉकअप’ में आते ही धमाल मचा दिया था। उन्हें वहां देख कैदियों के चेहरे पर तो खुशी थी ही, साथ ही दर्शकों में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली। हालांकि तेजस्वी ने शो में आते ही सायशा शिंदे को बाहर का रास्ता दिखा दिया। जिसके बाद सिर्फ आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी, प्रिंस नरूला और शिवम शर्मा ही फिनाले तक पहुंचे।

बता दें कि कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ का फिनाले आज होने वाला है। वहीं शो को जीतने वाले कंटेस्टेंट को 25 लाख रुपये का इनाम और एक अर्टिगा कार दी जाएगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version