--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock Upp: शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, तेजस्वी प्रकाश ने इस कैदी को किया बाहर

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉक-अप’ (Lock-Upp) अब अपने अंतिम चरण में है। इस शो ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं अब तो ‘लॉक-अप’ का फिनाले भी बेहद नजदीक आ गया है। लेकिन उससे पहले मेकर्स ने कैदियों की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में ‘लॉकअप’ के एक और कैदी ने कंगना रनौत के शो से आजाद कर दिया गया। उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि क्वीन वार्डन बनकर आईं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बाहर निकाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि फिनाले से पहले शो से बाहर होने वाली वो कैदी कोई और नहीं बल्कि सायशा शिंदे (Saisha Shinde) हैं।

शो में क्वीन वार्डन बनकर आईं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक पावर के साथ ‘लॉकअप’ (Lock UPP) में आई थीं। तेजस्वी प्रकाश को जिस भी कैदी को शो से बाहर निकालना था, उन्हें उसके गले में एक लॉकेट पहनाना था। ऐसे में उन्होंने पायल रोहतगी और सायशा शिंदे में से सायशा शिंदे के गले में वह लॉकेट पहनाया। इसके बाद उन्होंने पायल रोहतगी को डराने की भी कोशिश की।

 

और पढ़िएKoffee With Karan: करण जौहर के शो में होगी पुष्पा स्टार की एंट्री, खुलेंगे कई राज

 

 

 

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के ऐसा करने की वजह से पायल रोहतगी रोने लगीं, हालांकि तेजस्वी प्रकाश ने बाद में अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी। दूसरी तरफ वो ‘लॉकअप’ से बाहर जाते-जाते सायशा शिंदे को अपने साथ ले गईं। इसके बाद लॉक-अप को फाइनली उनके फिनालिस्ट मिल गए। जो कि थे प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, आजमा फल्लाह, पायल रोहतगी और अंजली अरोड़ा।

 

फाइनलिस्ट बनने पर ‘लॉकअप’ (Lock UPP) के सभी कैदियों की खुशी देखने लायक थी। फिनाले में जाने वाले इन सभी कैदियों ने ना सिर्फ जश्न मनाया, बल्कि एक-दूसरे के गले लगकर सबने एन्जॉय भी किया। दूसरी तरफ ‘लॉकअप’ में वार्डन बनकर आईं तेजस्वी प्रकाश ने सभी कैदियों के साथ डिनर भी किया।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss