TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Lock UPP: मंदाना करीमी इस डायरेक्टर की वजह से एन्जॉय नहीं कर पाईं अपना मदरहुड, एक्ट्रेस की जिंदगी का काला राज आया सामने

मुंबई। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धामाल मचाने वाला पॉपुलर शो लॉक-अप (Lock-Upp) सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर इस शो का फॉर्मेट ही कुछ ऐसा है, जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स ऐसे-ऐसे खुलासे कर देत हैं, जो कि काफी […]

मुंबई। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धामाल मचाने वाला पॉपुलर शो लॉक-अप (Lock-Upp) सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर इस शो का फॉर्मेट ही कुछ ऐसा है, जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स ऐसे-ऐसे खुलासे कर देत हैं, जो कि काफी शॉकिंग होते हैं। हालांकि वो तो इस शो का फॉर्मेट ही है, जिसमें बताया गया है कि अहर जेल में रहना है और ट्रॉफी जीतनी है। तो आपको अपनी लाइफ का सबसे चौंका देने वाला सीक्रेट शो में शेयर करना होगा। बस इसी फॉर्मेट को फॉलो करते हुए अब तक कई कंटेस्टेंट्स अपनी लाइफ के ऐसे-ऐसे राज बता चुके है, जिसे जानने के बाद सब हैरान हो गए थे। इस लिस्ट में पूनम पांडे से लेकर और भी कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है। लेकिन इस बार मंदाना करीमी ने एक ऐसा राज खोला है, जिसे सुनने के बाद हर कोई फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर सवाल खड़े करने लगा है।
data-card-branding='0' class='embedly-card'></a>">
इस हफ्ते पायल रोहतगी, मंदाना करीमी, सायशा शिंदे और शिवम शर्मा को अपनी लाइफ से जुड़े राज शो में बताने थे। जिसकी शुरुआत मंदाना करीमी ने की। उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे गहरे राज से पर्दा उठाते हुए। मंदाना ने बताया कि जिस दौरान वो अपने पति से अलग हो रही थीं, उसी दौरान वो एक नामी फिल्म डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं। हालांकि मंदाना ने इस वाक्य को बताते हुए उस डायरेक्टर का नाम रिवील नहीं किया, लेकिन उन्होंने ये जरूर बताया है कि वो डायरेक्टर महिलाओं के अधिकार के बारे में बातें किया करते हैं। एक्ट्रेस ने अपने राज के बारें में बताते हुए कहा कि उन दोनों ने प्रेग्नेंसी तक की प्लानिंग कर ली थी। लेकिन बाद में डायरेक्टर ने सब बर्बाद कर दिया था। एक्ट्रेस की इस कहानी को सुनने के बाद लॉक-अप के कैदी भावुक होते दिखाई दिए, तो वहीं इस शो की होस्ट कंगना रनौत भी अपने आंसू रोक नहीं पाई।   जानकारी के लिए आपको बता दें कि मंदाना ने साल 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी की थी। लेकिन कुछ मतभेद होने की वजह से इन दोनों का पांच महीने बाद ही तलाक हो गया। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने गौरव और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस फाइल किया था। हालांकि उसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने गौरव के हक में फैसला सुना दिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.