--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock UPP: क्या मुनव्वर फारूकी को पसंद करने लगी हैं अंजलि अरोड़ा?, सायशा शिंदे के इस सवाल से सच आया सामने

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ (Lock-Upp) में आए दिन कुछ ना कुछ उठा-पटक देखने को मिलती रहती है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करते रहते हैं। लेकिन इसी के साथ-साथ आए दिन शो में होने वाले लड़ाई-झगड़ों ने भी दर्शकों का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। वहीं दूसरी तरफ लड़ाई-झगड़े के अलावा इन दिनों ‘लॉकअप’ में प्यार मोहब्बत भी देखने को मिल रही है। जहां पहले खुद सायशा शिंदे ने यह कबूल किया था कि वह मुनव्वर को पसंद करती हैं तो वहीं बीते एपिसोड में उन्होंने अंजली अरोड़ा से भी ये बात पूछ ली कि क्या मुनव्वर फारूकी को वो पसंद करती है? सायशा के इस सवाल पर अंजलि का क्या रिएक्शन था, चलिए आपको बताते हैं।

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में दिखाया गया कि अंजली अपने बेड पर लेटी होती है और सायशा उनसे बात करते हुए कुछ सवाल पूछ रही होती हैं। मुनव्वर की गैर मौजूदगी में सायशा, अंजली से पूछती हैं कि क्या वह मुनव्वर फारूकी को पसंद करती हैं। इस बात को सुनने के बाद अंजलि कोई जवाब तो नहीं देतीं, लेकिन ये बात सुनते ही अंजली शर्मा जाती है। अंजली का ऐसा हाल देखकर सायशा भी मजे लेते हुए कहती हैं कि, “तुम्हारी मुस्कान ही मुझे सबकुछ बता रही है।” हालांकि सायशा की ये बात सुनकर अंजलि भी जवाब देने लगती हैं।

अंजली अरोड़ा उनकी बातों पर रिएक्ट करते हुए कहती हैं कि, “आप बहुत अच्छी तरह से चीजें जानती हो।” दोनों बात कर ही रहे होते हैं कि वहां अचानक मुनव्वर फारूकी आ जाते हैं, जो ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने चीजें सुन ली है। इसके बाद मुनव्वर से सवाल करते हुए सायशा उनसे पूछती हैं कि, “हम आपके हैं कौन?”

सायशा के सवाल का जवाब देते हुए मुनव्वर फारूकी कहते हैं, “दोस्त।” दूसरी तरफ शर्माती हुई अंजली को देख मुनव्वर फारूकी ने कहा, “मैं जानता हूं कि आप लोग क्या बातें कर रहे थे।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना रनौत के शो में रहते हुए मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। ये दोनों अक्सर एक-दूसरे से अपनी कई चीजें शेयर करते हुए दिखाई देते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss