Lock Upp: 200 मिलियन व्यूज पार करने पर एकता कपूर ने जाहिर की खुशी, लॉक-अप ने बनाया नया रिकॉर्ड

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मोस्ट पॉपुलर ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) इन दिनों बेहद ही अच्छा परफॉर्म कर रहा है। लोग इस शो के फॉर्मेट की वजह से इसे देखना पसंद कर रहे हैं, हालांकि जब ये शो शुरू हुआ था तब इसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था। लेकिन धीरे-धीरे जब हर किसी को इस शो के फॉर्मेट के बारे में पता चला तब सबने इसे देखना शुरू कर दिया। यही वजह है कि अब इस शो ने एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए है।

दरअसल लॉक अप ने महज 32 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर लिए हैं। इस बात की जानकारी खुद एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है और बताया है कि शो ने 32 दिनों में ही 200 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। एकता कपूर ने लॉक-अप शो की एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ” बूम।येस।जय माता दी। अत्याचारी भी और हर रिकॉर्ड पर भारी भी। 200 मिलियन व्यूज को कर रहे हैं सेलिब्रेट, ये रिकॉर्ड ब्रेकिंग अचिवमेंट है लॉक-अप की। जो कि पासीबल हुआ है सिर्फ आपकी वजह से। ऐसे ही प्यार आने दें। ”

 

- विज्ञापन -

और पढ़िए – Lock Upp: जेलर करण कुंद्रा ने लगाई मंदाना करीमी को जमकर फटकार, ‘वुमेन कार्ड’ के जुर्म में क्या शो से बाहर होंगी एक्ट्रेस?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले लॉक-अप ने एक और रिकॉर्ड बनाया था। इस शो ने शुरू होने के 19 दिन बाद ही 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था और 200 मिलियन का आंकड़ा पार करने में इसे महज 13 दिन लगे हैं। इस शो की व्यूअरशिप दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है, वहीं लॉक-अप को देखने के लिए अब कई लोग एक्साइटेड भी रहते हैं।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ओटीटी को लॉक अप ने कड़ी टक्कर दी है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी को भी लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था, लेकिन लॉक अप में नए नए ट्विस्ट आने की वजह से जैसा प्यार फैंस ने इस शो को दिया है, वैसा बिग बॉस ओटीटी को नहीं दे पाए थे। पिछले दिनों इस शो में करण कुंद्रा की एंट्री एक जेलर के रूप में कराई गई है। जो कि जेलर बनकर सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Eye Care Tips: अनमोल होती हैं हमारी आंखें, उनकी सेफ्टी के लिए आजमाएं ये घरेलू नुस्खे

Eye Care Tips: आंखें (Eye) कुदरत का एक ऐसा हसीन तोहफा है जिससे रंगीन दुनिया के नजारे देखने को मिलते हैं। इसलिए हमें अपनी...

Causes Of Obesity: गलत लाइफस्टाइल हो सकता है बढ़ते मोटापे का कारण, जानें वजह

Causes Of Obesity: आजकल का बिजी लाइफस्टाइल (Busy Lifestyle) कहीं न कहीं हमारे लिए मुसीबत का कारण बन रहा है। हम लोग इतने बिजी...

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version