--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock Upp: मंदाना करीमी की फैमिली को लेकर आजमा फल्लाह ने दिया ये विवादित बयान, लॉक-अप में एक्ट्रेस ने मचाई तोड़-फोड़

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की क्वीन एकता कपूर का मोस्ट पॉपुलर शो लॉक-अप आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो को बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट कर रही हैं। इसी के साथ वो आए दिन शो कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाती हुई भी नजर आती हैं। इस शो में कंटेस्टेंट्स कभी दोस्त बन जाते हैं, तो कभी इनके बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती है। एक साथ रहने के बाद भी ये इन कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। इन दिनों खासकर आजमा फल्लाह और मंदाना करीमी लड़ाई को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में ‘लॉकअप’ (Lock UPP) के एक एपिसोड में देखा गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ किस तरह से झगड़ रही थीं। जहां आजमा फल्लाह ने मंदाना करीमी के मां-बाप के बारे में बोलना शुरू कर दिया तो वहीं गुस्से में मंदाना ने भी तोड़फोड़ मचा दी।

दरअसल, शो में देखा गया कि आजमा मजाक-मजाक में मंदाना को ‘लूजमोशन’ कह देती हैं, जिससे एक्ट्रेस भी आजमा को जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ती। मंदाना भी पलट कर जवाब देते हुए आजमा को उल्टा-सीधा कहने लगती हैं। वो कहती हैं कि, “क्या कहती लूजमोशन, गाली देती है। मां-बाप ने बचपन में कुछ सिखाया नहीं। खैर उनको तो तूने बचपन में ही छोड़ दिया था।” आजमा की ऐसी बातें सुनने के बाद मंदाना का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाता है।

आजमा फल्लाह की गैर-मौजूदगी में मंदाना वहां आ जाती हैं और उनके सामान के साथ तोड़-फोड़ करना शुरू कर देती हैं। सायशा और वहां मौजूद लोग उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन गुस्से में वो किसी की भी बात नहीं सुनती और अपना आपा खो कर सबकुछ फैंकने लगती हैं। इतना ही नहीं, जैसे ही आजमा वहां वापस आती हैं, वह गाली-गलौज पर भी उतर आती हैं। वो गुस्से में आकर सायशा से आजमा को वहां से ले जाने के लिए भी कहती हैं।

दूसरी ओर आजमा भी मंदाना को जवाब देते हुए कहती हैं कि, “अगली बार से मेरे सामानों को हाथ लगाया तो तेरी एक भी चीज यहां पर दिखेगी नहीं। दूसरों के बाप को बोलती है तो खुद के बारे में सुनने की हिम्मत होनी चाहिए।” आजमा को सपोर्ट करते हुए पायल रोहतगी भी कहती हैं कि, “यह भी तो अपने मां-बाप की कहानी बेचती हैं, जब यह खुद सामने मां-बाप की कहानी गाएंगी तो दूसरा तो उसे यूज करेगा ही।” इसके बाद इस शो में मामला और भी गंभीर होता जाता है और लड़ाई होने लगती है। खैर ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इन सब चीजों के होने पर कंगना रनौत किस तरह इन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss