Lock Upp: अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी को दिया धोखा, गेम जीतने के लिए सायशा संग रची इतनी बड़ी साजिश

मुंबई। ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप (Lock-Upp) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस शो में अब लगातार नए-नए ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां एक ओर कंटेस्टेंट्स बाहर जा रहे है, तो वहीं दूसरी ओर वाइल्ड कार्ड के जरिए कई कंटेस्टेंट लॉक-अप का हिस्सा भी बन रहे हैं। ये शो जैसे-जैसे समय के साथ आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे टास्क भी मुश्किल होते चले जा रहे हैं। साथ ही लॉक-अप के कंटेस्टेंट्स भी एक-दूसरे को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

 

लेकिन इसी बीच ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में एक कमाल की ट्विस्ट तो ये आया है कि गेम को जीतने के लिए अंजली ने मुनव्वर फारूकी को धोखा दे दिया है। उन्होंने गेम के लिए मुनव्वर फारूकी को बाहर निकालने तक की साजिश रच दी है। अंजली के ऐसा करने से अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इस कदर टूट गए हैं कि, वो अब प्रिंस के आगे गिड़गिड़ाने लगे हैं।

- विज्ञापन -

 

दरअसल, ‘लॉकअप’ में एक टास्क के दौरान मुनव्वर फारूकी ने अंजली अरोड़ा की मदद की थी। उन्होंने बीमार होने के बाद भी टास्क के लिए अंजली के लिए ईंटे इकट्ठी कीं, लेकिन सायशा के साथ मिलकर अंजली ने मुनव्वर फारूकी के खिलाफ एक ऐसी प्लानिंग की, जो कि काफी चौंकाने वाली थी। तो हुआ यूं कि अंजलि ने एक भी ब्रिक मुनव्वर को देने से मना कर दिया, इसी के साथ वो उन्हें बाहर निकालने तक के लिए तैयार हो गईं।

 

और पढ़िएLock-Upp Show: अजमा ने प्रिंस नरूला को मारा नोरा फतेही के नाम का ताना, गुस्से में एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

अब अंजली अरोड़ा को अपने खिलाफ ऐसी साजिश करता देख मुनव्वर फारूकी का दिल पूरी तरह से टूट चुका है। उन्होंने रोते हुए अंजली अरोड़ा से कहा, “तुम किसी को भरोसे में लो और उसकी पीठ पीछे तुम ये करो, ये बातें धोखा ही होती हैं। ये जिंदगी का सच है। कोई और करता तो मुझे इतनी परेशानी नहीं होती, लेकिन तुम लोगों ने मेरी भावनाओं के साथ गेम खेली है।” हालांकि मुनव्वर की बातों को इग्नोर करत हुए अंजलि ने उनके ऊपर अलग गेम खेलने का इल्जाम लगाया।

ऐसे में अंजली अरोड़ा की बातों को सुनने के बाद परेशान होकर मुनव्वर फारूकी, प्रिंस के सामने गिड़गिड़ाने लगे। उन्होंने प्रिंस से रोते हुए कहा, “आज के बाद मैं किसी पर भी भरोसा नहीं कर पाउंगा।” ऐसे में प्रिंस नरुला कहते हैं कि, “सब तेरे दोस्त हैं, सब अपनी-अपनी गेम खेल रहे हैं। तेरे साथ मैं खड़ा हूं। जिस दिन फिनाले होगा, मैं तुझे ऐसी चीजें दूंगा कि तू याद रखेगा।”

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

Health Tips: खाना खाने के बाद ये आदतें बन सकती हैं आपके लिए मुसीबत, जानें विस्तार से

Health Tips: कई लोगों की आदत होती है की खाना खाने के तुरंत बाद ही वो बिस्तर पर लेट जाते हैं। जो एकदम गलत...

Blackheads Remove Home Remedies: बिना दर्द के करना कहते हैं ‘Blackheads Remove’, तो आजमाएं ये घरेलू नुस्खे

Blackheads Remove Home Remedies: ब्लैकहेड्स (Blackheads) एक ऐसी समस्या है जिससे कई सारे लोग परेशान रहते हैं। दरअसल ब्लैकहेड्स ज्यादातर फेस,नैक, और चेस्ट पर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version