TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Lock Upp: प्रिंस नरूला के बाद अब शिवम शर्मा पर आया आजमा का दिल, क्या शो में आएगा नया ट्विस्ट

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। इस शो में रोज कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिलता रहता है, जिसकी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी हो जाती है। इस शो में रोज ऐसे-ऐसे खुलासे होते हैं, जो कि सोशल मीडिया पर फैंस […]

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। इस शो में रोज कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिलता रहता है, जिसकी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी हो जाती है। इस शो में रोज ऐसे-ऐसे खुलासे होते हैं, जो कि सोशल मीडिया पर फैंस के लिए चर्चा का विषय भी बन जाते है। हालांकि इन दिनों लॉक-अप में आजमा फलाह छाई हुई है। इन दिनों आजमा के सिर पर प्यार का भूत सवार है। वो पहले प्रिंस नरुला को अपना दिल दे बैठी थीं। तो वहीं अब वो शिवम शर्मा के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रिंस नरूला पहले से शादीशुदा है और आजमा के साथ रहने की बात पर वो काफी गुस्सा भी हुए थे। लेकिन अब शिवम शर्मा का आजमा को लेकर क्या कहना है, ये हम आपको बताते हैं। लॉक-अप में अब तक हमें कई लव स्टोरी देखने को मिली हैं। पहले सारा खान की जिंदगी को लेकर चर्चाएं होती थी। तो वहीं अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की लव स्टोरी भी सबने देखी। अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की प्रेम कहानी तो आज तक शो में चल ही रही है। हाल ही के एक एपिसोड में अंजलि अरोड़ा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि वो मुनव्वर फारूकी से प्यार करने लगी हैं। लेकिन इसी बीच अब आजमा की लव स्टोरी भी शो में देखने को मिल रही है। पहले वो प्रिंस नरूला के साथ अपने प्यार का इजहार करती नजर आई थीं। लेकिन इन दिनों वो शिवम शर्मा पर डोरे डालती नजर आ रही है।   हाल ही में मेकर्स ने इस शो का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें आजमा कहती नजर आ रही है कि, शिवम से शादी कर लू क्या, जिसके जवाब में सायशा शिंदे बोलती है पहले मैं शादी करूंगी। उसके बाद आजमा से पूछा जाता है कि प्रिंस का क्या हुआ, तब वो बोलती है कि प्रिंस तो मुझसे शादी करेगा नहीं। तो मैं और शिवम ही साथ में शादी कर लेते हैं।   शिवम से पहले आजमा प्रिंस को लेकर भी ऐसी बातें बोल चुकी है। हालांकि उनके प्रोपोजल को प्रिंस ने सामने से ठुकरा दिया था। ऐसे में प्रिंस से रिजेक्शन मिलने के बाद अब आजमा का दिल शिवम पर आ गया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या शिवम, आजमा की ओर से आए इस प्रोपोजल को एक्सेप्ट करेंगे या फिर वो भी प्रिंस की तरह प्रोपोजल ठुकरा देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.