--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी के बाद सायशा शिंदे अब करण कुंद्रा को दे बैठीं अपना दिल, जैलर की ओर से मिला ये मजेदार जवाब

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने शो ‘लॉकअप’ (Lock-Upp) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इन दिनों ओटीटी की दुनिया में ‘लॉकअप’ शो खूब धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। इस शो में दिन पर दिन कंटेस्टेंट के गेम मुश्किल होते चले जा रहे हैं, क्योंकि कॉम्पटीशन देखते ही देखते काफी टफ हो गया है। वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट भी जीतने के लिए एक-दूसरे से भिड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही के एपिसोड में ‘लॉकअप’ में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने कदम रखा और कंटेस्टेंट के साथ गेम भी खेला। टास्क के दौरान ही करण कुंद्रा ने सभी कंटेस्टेंट्स को वीकली अपील लिस्ट के बारे में बताया, जिसकी मदद से वो वोट के साथ-साथ अपने साथ एक चीज को भी चुन सकते थे।

करण कुंद्रा ने कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की और सबको बताया कि ऑडियंस अब पूरे हफ्ते उन्हें वोट करेगी, जिससे जो चीजें उन्होंने मांगी है वो उन्हें मिल जाए। इसके बाद करण रुल्स समझाते हुए कहते हैं कि हर कैदी सिर्फ एक ही आइटम को चुनकर वोट अपील कर सकता है। अब करण के इन सख्त निर्देशों को सुनने के बाद सायशा शिंदे उनसे फ्लर्ट करने लगती हैं। वह पूछते हुए उनसे कहती हैं कि, “क्या आइटम की लिस्ट में जेलर (करण कुंद्रा) का नाम भी शामिल है?”

सायशा शिंदे की बातों को सुनने के बाद करण कुंद्रा जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वो सायशा को जवाब देते हुए कहते हैं कि, “वक्त बदल चुका है और मैं अब एक कमिटेड रिलेशनशिप में हूं। जहां मैं बहुत खुश भी हूं।” करण कुंद्रा के इस बयान को सुनकर हर कोई तालियां बजाने लगता है और कुछ कंटेस्टेंट शोर मचाते दिखाई देते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जबसे सायशा शिंदे ने ‘लॉकअप’ में वापसी की है, उसके कुछ वक्त बाद से ही वो अपने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को अपना दिल दे बैठती हैं। उन्होंने खुद ये बात सबके सामने कबूल भी की थी। इसके अलावा सायशा ने मुनव्वर से एक सवाल भी किया था, जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, “जाहिर सी बात है, प्यार और अटेंशन किसे पसंद नहीं है।”

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss