Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Lock Upp: शो से निकलने के बाद जीशान खान ने खोला लॉक-अप का कच्चा चिट्ठा, सलमान के शो बिग बॉस को लेकर भी कही ये बात

मुंबई। ओटीटी प्लेटफॉर्म के पॉपुलर शो लॉक-अप (Lock-Upp) में हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। इस शो के कंटेस्टेंट आपस में किसी ना किसी मुद्दे पर लड़ते-झगड़ते दिखाई देते रहते हैं। वहीं ऐसे ही चल रहें एक बवाल की वजह से इस शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट जीशान खान को […]

मुंबई। ओटीटी प्लेटफॉर्म के पॉपुलर शो लॉक-अप (Lock-Upp) में हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। इस शो के कंटेस्टेंट आपस में किसी ना किसी मुद्दे पर लड़ते-झगड़ते दिखाई देते रहते हैं। वहीं ऐसे ही चल रहें एक बवाल की वजह से इस शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट जीशान खान को अब शो से निकाल दिया गया है। दरअसल उन पर आजमा फल्लाह के ऊपर हाथ उठाने का इल्जाम लगाया गया था, जिसके चलते उन्हें बाहर कर दिया गया। लेकिन बाहर जाते ही उन्होंने कंगना रनौत के शो के बारे में खूब खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने लॉक-अप को घटिया तो कहा ही है, लेकिन उसी के साथ-साथ सलमान खान के शो की तारीफ भी करी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जीशान खुद भी पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। वो बात अलग है कि बिग बॉस ओटीटी से भी उन्हें लड़ाई झगड़े के चलते निकाला गया था।

लेकिन लॉक-अप से बाहर निकलने के बाद जीशान खान ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए कहा कि, ”मुझे पता है कि जो मैंने किया गलत किया। उस मूमेंट में वह सब हो गया और माफी मांगने के बाद भी मुझे बाहर कर दिया गया। आजमा मेरी गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित और मेरी मां को लेकर बकवास कर रही थी। उसने कहा कि रेहाना प्रोड्यूसर्स और को-स्टार्स संग सोती है। उसने मेरी मां पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए। मुझे इन चीजों पर कैसे रिएक्ट करना चाहिए था?”

 

और पढ़िएLock Upp: मंदाना करीमी की फैमिली को लेकर आजमा फल्लाह ने दिया ये विवादित बयान, लॉक-अप में एक्ट्रेस ने मचाई तोड़-फोड़

 

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ”बिग बॉस जैसे ही और भी रिएलिटी शो में लड़ाइयां होती हैं। लोग एक-दूसरे को उल्टा-सीधा कहते हैं लेकिन यहां पर तो सुबह से लेकर रात तक सिर्फ बकवास ही होता था। मुझे आतंकवादी तक बुलाया गया। मैं क्यों सुनकर रह जाऊं यह सब?”

 

इसी के साथ अगर बात करें लॉक-अप शो की तो जीशान खान के अलावा शो से करणवीर बोहरा भी बाहर हो चुके हैं। वहीं अब फनाले भी काफी नजदीक आ गया है। इस बात को ध्यान में रखते हुए जब उनसे शो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पायल रोहतगी की काफी तारीफ की। हालांकि उनकी नजरों में कौन विनर है, इस बारे में कोई बात जीशान खान ने नहीं कही।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 22, 2022 12:48 PM